टीवी शो ''Man vs Wild'' का स्टार्स पर चढ़ा खुमार, रजनीकांत के बाद अब अक्षय कुमार शो में करेंगे धमाका

1/29/2020 9:16:45 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः इन दिनों टीवी शो मैन वर्सेज वाइल्ड ( Man vs Wild) बहुत ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। पूरी दुनिया में लोग इस टीवी शो को खूब पसंद करते हैं। बड़े बड़े दिग्गज भी इस शो का हिस्सा बनने को बेताब रहते हैं। हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर खबरें आ रही थी कि वह टीवी का सबसे चर्चित सर्वाइवल शो मैन वर्सेज वाइल्ड की शूटिंग पूरी करके बांदीपुर टाइगर रिजर्व से वापस लौट चुके हैं। इसी बीच अक्षय कुमार के फैंस के लिए कमाल की खबर सामने आई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, और सुपरस्टार रजनीकांत के बाद अब बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार मैन वर्सेज वाइल्ड में बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे।
PunjabKesari
जी हां, अब अक्षय कुमार भी बेयर ग्रिलस के मैन वर्सेस वाइल्ड में नजर आएंगे। इसके लिए एक्टर अक्षय कुमार मैसूर एयरपोर्ट पहुंचे।
PunjabKesari
बता दें गुरुवार को बंदीपुर में इस एपिसोड की शूटिंग होने वाली है। रजनीकांत और अक्षय के अलग अलग दो खास एपिसोड शूट किए जा रहे हैं।
PunjabKesari
इसके लिए रजनीकांत सोमवार को चेन्नई से मैसूर के लिए रवाना हुए थे। मंगलवार को पूरे दिन शूट कर रात को चेन्नई लौटे। वहीं रजनीकांत का हिस्सा मंगलवार को शूट होने के बाद बेयर ग्रिल्स का शूट बुधवार को हुआ। अब अक्षय कुमार का हिस्सा कल यानी गुरुवार को शूट होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News