एजाज खान से पूछताछ के बाद टीवी एक्टर के घर NCB का छापा, बरामद हुई ड्रग्स, मौके से फरारा हुआ एक्टर

4/3/2021 12:29:51 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में  ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद कई बाॅलीवुड हस्तियों के नाम सामने आए।दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली खान तक को एनसीबी के दफ्तर में हाजिर होना पड़ा। वहीं इस मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को तो जेल की हवा तक खानी पड़ी। हालांकि अब ये दोनों बाहर हैं।

इस केस के आने के बाद से ही एनसीबी लगातार एक्शन में हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने बिग बाॅस 7 फेम एक्टर एजाज खान को गिरफ्तार किया था। वहीं अब एजाज खान ने मिली जानकारी के बाद एक और टीवी एक्टर के घर एनसीबी ने छापा मारा। ये एक्टर मुंबई के लोखंडवाला इलाके में रहता है। एक्टर के घर से ड्रग्स बरामद हुआ है। फिलहाल इस टीवी एक्टर का नाम सामने नहीं आया है।

हालांकि छापामारी करने पहुंची एनसीबी की भनक लगने से कुछ मिनट पहले ही एक्टर अपने घर से फरार हो गया। एक्टर के साथ उस घर मे एक विदेशी महिला भी रहती थी वो भी फरार है। NCB दोनो एक्टर और विदेशी महिला की तलाश कर रही है।

बता दें कि 30 मार्च 2021 नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए एजाज खान को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था। इसके बाद एनसीबी अधिकारियों ने एजाज से 8 घंटे लंबी पूछताछ की और फिर गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी का दावा है कि  एजाज का कनेक्शन मुंबई के ड्रग सप्लायर शादाब बटाटा से है जिसे पिछले हफ्ते ही 2 करोड़ की ड्रग्स के साथ एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।
 

Content Writer

Smita Sharma