''गैंगस्टर्स'' का बहुत दबदबा..अब शेखर सुमन ने खोला बॉलीवुड का राज, कहा- प्रियंका ने सही फैसला लिया, SSR के साथ यही हुआ था

3/31/2023 11:24:28 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर चौकाने वाले खुलासे किए थे। प्रियंका के खुलासे के बाद कई स्टार्स ने हिम्मत जुटाई और बॉलीवुड की पोल खोली। कंगना, अमाल मलिक के बाद अब शेखर सुमन ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सच्चाई से पर्दा उठाया है। हाल ही में एक्टर ने दावा किया कि उन्हें और उनके बेटे को गैंगअप करके कई प्रोजेक्ट से हटा दिया गया।

 

शेखर सुमन ने ट्वीट कर लिखा, “मैं इंडस्ट्री में कम से कम 4 लोगों को जानता हूं जिन्होंने मुझे और अध्ययन को कई प्रोजेक्ट से हटाने के लिए गैंगअप किया। मुझे यह पक्का पता है। इन 'गैंगस्टर्स' का बहुत दबदबा है और वे एक रैटल स्नेक से ज्यादा खतरनाक हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि वे बाधाएं खड़ी कर सकते हैं लेकिन वे हमें रोक नहीं सकते है।”

 

एक और ट्वीट में शेखर सुमन ने लिखा, “प्रियंका चोपड़ा का सनसनीखेज खुलासा शॉक्ड के रूप में नहीं आया है। यह अच्छी तरह से जाना जाता है कि फिल्म इंडस्ट्री के भीतर गिरोह कैसे काम करता है। यह एसएसआर के साथ हुआ। यह दूसरों के साथ भी होगा। इस तरह इंडस्ट्री में होता है। इसे लो या छोड़ दो और प्रियंका ने जाने का फैसला किया। भगवान का शुक्र है कि उसने किया। अब हमारे पास हॉलीवुड में भारत को रिप्रेजेंट करने वाला एक सच्चा-ब्लू ग्लोबल आइकन है। जैसा कि कहा जाता है कि हर बादल में उम्मीद की किरण होती है।”

 

 

शेखर सुमन के ये ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं और लोग ट्वीट कर इन पर अपनी जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 


 

Content Writer

suman prajapati