प्रियंका-दीपिका के बाद अब मलाइका पर भी छाया बर्नी सैंडर्स के मीम का खुमार, फनी तस्वीर शेयर कर बोलीं ''कैप्शन बताओ...''

1/24/2021 1:18:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया की दुनिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। वो फैंस के साथ अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर बर्नी सैंडर (Bernie Sanders) के साथ एक मीम शेयर किया है जिसमें बर्नी, मलाइका के सामने बैठे नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस की ये फोटो इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही है।


इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा बालकनी में बैठी नजर आ रही हैं और बर्नी सैंडर्स उनके सामने  कुर्सी पर बैठे देख रहे हैं। पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'कैप्शन बताओ...#GettinAsunBern.'

 

मलाइका अरोड़ा की ये पोस्ट खूब वायरल हो रही हैं और 15 हज़ार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।


बता दें, मलाइका से पहले कई स्टार्स बर्नी सैंडर्स के साथ अपनी एडिटड फोटो शेयर कर चुके हैं। दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने भी इस तरह का मीम शेयर किया था।  
क्यों वायरल हो रहीं बर्नी सैंडर्स के साथ एडिटड तस्वीरें?
बर्नी सैंडर्स पर बने मीम्स की शुरुआत अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के शपथ समारोह के बाद से हुई है। दरअसल, शपथ ग्रहण समारोह के दौरान अमेरिकी सीनेटर बर्नी सैंडर्स भी वहां पहुंचे थे। लेकिन वहां उन्होंने अपने लुक से ज्यादा अपने कंफर्ट पर ध्यान दिया। शपथ ग्रहण के दौरान बर्नी सैंडर्स को ब्लीचर्स में एक कुर्सी पर बैठे देखा गया था, पूरी तरह से सामाजिक दूरी बनाए, कोट, पैंट, फेस मास्क और ऊनी दस्ताने पहने,ठंड से बचते हुए जकड़कर बैठे नजर आए और बर्नी का ये अंदाज लोगों को खूब पंसद आया।

suman prajapati