Video: कपिल को आ रही हैं सिद्धू की याद, अर्चना की करना चाहते हैं छुट्टी

1/15/2020 11:34:04 AM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। शो लगातार दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। इस शो में अर्चना पूरन सिंग पर्मानेंट गेस्ट के तौर पर नजर आ रही हैं। लेकिन अब शो में जल्द ही नवजोत सिंह सिद्धू नजर आने वाले हैं। 

PunjabKesari

दरअसल, आने वाले एपिसोड में शिल्पा शेट्टी एंट्री लेंगी। इस दौरान की एक वीडियो शिल्पा ने अपने इंस्टा पर शेयर की है। वीडियो में शिल्पा कपिलसंग डांस करते हुए नजर आ रही हैं। कपिल सरदार जी के गेटअप में दिख रहे हैं। कपिल ने ब्लू कुर्ता-पायजामा और येलो पगड़ी पहनी है।

PunjabKesari

इस लुक में कपिल बिल्कुल सिद्धू जैसे लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग उन्हें सिद्धू की कॉपी बता रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा- कपिल शर्मा ने शो में जब बुलाया, तो एक अलग सा हंगामा छाया। शो में शिल्पा शेट्टी अपकमिंग फिल्म 'हंगामा 2' के प्रमोशन के लिए गई थीं।

PunjabKesari

बता दें कि ये दूसरी बार है जब कपिल ने सिद्धू का गेटअप लिया है। इस वीडियो को देखने के बाद यह तो साफ है कि कपिल सिद्धू को काफी मिस कर रहे हैं।

PunjabKesari

अर्चना पूरन सिंह से पहले सिद्धू शो के पर्मानेंट गेस्ट थे। लेकिन बीते साल पुलवामा आतंकी हमले पर बयान के बाद सिद्धू को शो से निकाल दिया गया था। सिद्धू ने अपने बयान में कहा था- 'चंद बुरे लोगों की वजह से पूरे देश को कैसे जिम्मेदार ठहराया जा सकता है, यह हमला वाकई में कायरता का सबूत है और मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं और ऐसी कोई भी हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी, जो दोषी है उसे सजा मिलनी ही चाहिए।'इसके बाद ऐस कहा जाने लगा कि चुनाव की वजह से सिद्धू ने शो से ब्रेक लिया है।
 

View this post on Instagram

@kapilsharma ne show pe jab bulaaya, Toh ek alag sa Hungama (2) chaaya!😝😂 ~ It's so much fun being a part of the madness with the man himself. Don't miss it! . . . . . #Hungama2 #TheKapilSharmaShow #gratitude #blessed #fun #comedy #laughter

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News