कांग्रेस नेता नाना पटोले धमकी के बाद महानायक अमिताभ बच्चन के बंगले ''जलसा'' के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

2/21/2021 8:37:08 AM

मुंबई: पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों के विरोध में नहीं बोलने को लेकर हाल ही महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने महानायक अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार क फिल्मों की शूटिंग मुंबई में नहीं होने देने की धमकी दी थी।

कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले की इस धमकी के बाद अमिताभ बच्चन के घर जलसा के बाहर मुंबई पुलिस तैनात कर दी गई है। स्थानीय थाने के एक अधिकारी ने कहा- यह अस्थायी पहल है एहतियात के तौर पर। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित बंगले जलसा के बाहर अधिक सुरक्षाकर्मियों को क्यों तैनात किया गया है।

सफाई देते हुए नाना पटोले ने फिर साधा निशाना

महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख पटोले ने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार सहित बॉलीवुड हस्तियों की आलोचना करते हुए कहा था कि वे यूपीए के शासन के दौरान पेट्रोल और डीजल के बढ़ती कीमतों के खिलाफ ट्वीट करते थे, लेकिन अब वे चुप हैं। राज्य में कांग्रेस, राकांपा और शिवसेना की सरकार है। इतना ही नहीं उन्होंने इन दोनों स्टार्स को राज्य में शूटिंग न करने देने की भी धमकी दी थी।

वहीं अपने इस बयान के बाद उन्होंने सफाई देते हुए फिर इन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, मैंने अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के खिलाफ नहीं बल्कि उनके काम के खिलाफ बोला था। वे असली हीरो नहीं हैं। अगर वे होते, तो लोगों की समस्याओं के लिए खड़े होते।

अगर वे 'कागज के शेर' ही बनना चाहते हैं तो हमें कोई समस्या नहीं है।हम पीछे नहीं हटे हैं। जब भी उनकी फिल्में रिलीज होंगी, हम उन्हें काले झंडे दिखाएंगे। हम लोकतांत्रिक तरीकों का पालन करते हैं। हम 'गोडसे वाले' नहीं, बल्कि 'गांधी वाले' हैं।

Content Writer

Smita Sharma