नागा और सामंथा के तलाक के बाद वायरल हुआ एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड का ट्वीट, लिखा- धोखा देने वाले कभी फलते फूलते नहीं

10/3/2021 10:51:24 AM

मुंबई. एक्टर नागा चैतन्य और एक्ट्रेस सामंथा प्रभु अपने तलाक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को जानकारी दी और लिखा- 'हमारे प्यारे शुभचिंतक, बहुत सोच विचार करने के बाद मैंने और चैतन्य ने पति-पत्नी की तरह अपने रास्ते को अलग करने का फैसला लिया है। हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हमारी दोस्ती दस सालों से ज्यादा की रही है जो हमारे रिलेशनशिप का आधार थी। जो हमारे बीच हमेशा स्पेशल रिश्ता रखेगी।' इस खबर से फैंस काफी दुखी हैं। इसी बीच एक्टर सिद्धार्थ का ट्वीट भी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
सिद्धार्थ ने लिखा- 'स्कूल के दिनों में अपने शिक्षक से सबसे पहला सबक ये सिखा था कि- धोखा देने वाले कभी फलते फूलते नहीं हैं। आपका पहला सबक क्या था?' दरअसल शादी से पहले सामंथा और सिद्धार्थ के अफेयर की खबरें खूब चर्चा में रही थी। नागा से तलाक के बाद सिद्धार्थ का ये ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है। 

PunjabKesari
बता दें शादी से पहले सामंथा 'रंग दे बसंती' एक्टर सिद्धार्थ से प्यार करती थी। दोनों शादी करने वाले थे लेकिन उनका अचानक ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के कुछ दिन बाद ही सामंथा ने नागा से शादी कर ली।   
ये शादी काफी धूमधाम से की गई थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News