''तुम घर आओ फिर बात करते हैं'' सासू मां के बाद अब ससुर जी ने अंकिता लोखंडे को फोन पर सुनाया ये फरमान

2/7/2024 12:10:28 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 17' भले ही खत्म हो गया है लेकिन इसका खुमार अब भी लोगों के दिलों दिमाग में छाया है। शो में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन संग एंट्री की थी। शो शुरूआत में लगा था कि ये जोड़ी कुछ धमाल जरूर मचाएगी लेकिन घर के अंदर बस इन दोनों का झगड़ा ही देखने को मिला। इतना ही नहीं जब शो में अंकिता की सासू मां आईं थी तब भी सास-बहू की जोड़ी में भी तकरार देखने को मिली।

 

अब शो खत्म हो चुका है और अंकिता लोखंडे शो के बाहर आ गई हैं। अब अंकिता ने इस पर खुलकर बात की। उन्होंने ये बताया कि शो से निकलते ही उनके ससुर ने उन्हें फोन करके फरमान जारी कर दिया था।

एक इंटरव्यू में बात करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा-'मेरे ससुर जी से एक बार बात हुई। अभी मैं बिलासपुर जाऊंगी, उनसे मिलूंगी। हमारी फोन पर बात हुई है, वो मुझसे और विक्की दोनों से गुस्सा थे लेकिन अब नहीं हैं। उन्होंने कहा है कि चलो बिलासपुर आ जाओ फिर बात करेंगे।'

इंटरव्यू के दौरान अंकिता लोखंडे ने अपने और विक्की की लड़ाई पर सास के रिएक्शन पर भी बात की। उन्होंने कहा- 'मम्मी ने विक्की को कभी रोते नहीं देखा और जब उन्होंने रोते हुए देखा तो वे इमोशनल हो गईं।अब क्या है ना मम्मी भी मेरी जैसी हैं। मैं भी अगर उनकी जगह होती तो मेरा भी बच्चा होता तो मैं ऐसा ही करती. मैं भी बोलती कि किसने क्या किया मेरे बेटे के साथ।'

 

बता दें कि अंकिता लोखंडे की सास ने पहले 'बिग बॉस 17' के घर में रिवील किया था कि विक्की के साथ अंकिता के बर्ताव से उनके ससुर उनसे काफी नाराज हैं। अंकिता के विक्की को चप्पल मारने को लेकर अंकिता की सास ने कहा था कि विक्की के पापा ने अंकिता की मां को फोन किया था और पूछा था कि क्या  वे भी अपने पति को ऐसे ही चप्पल से मारती थीं।


 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma