शादी के बाद Dalljiet Kaur ने शेयर की खास पोस्ट, तलाकशुदा और विधवा औरतों को दिया ये मैसेज

3/22/2023 4:35:14 PM

नई दिल्लीॉ। टीवी की फेमस एक्ट्रेस दलजीत कौर हाल ही में दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी है। एक्ट्रेस ने NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ 18 मार्च को सात फेरे लिए हैं। दलजीत ने अपनी शादी में सभी प्री-फंक्शन किए, जिसे उन्होंने खूब इंजॉय भी किया। साथ ही अपने फैंस के साथ उन पलों को शेयर भी किया। वहीं, अब एक्ट्रेस ने तलाकशुदा और विधवा महिलाओं के लिए एक खास मैसेज दिया है। 

 

दलजीत ने तलाकशुदा और विधवा महिलाओं को दिया ये मैसेज
दलजीत कौर ने शादी के 4 दिन बाद अपने इंस्टाग्राम पर शादी का अनसीन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शादी के जोड़े में सजी दलजीत पति निखिल के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है, जो तलाकशुदा और विधवा महिलाओं के लिए है। 

दरजीत ने कैप्शन में लिखा-  “उम्मीद मतलब आशा करना। अगर सपने देखने की हिम्मत है तो उसे पूरा करने की भी होगी। जब जिंदगी आपको नीचे घसीटे और समाज आपको मनाने की कोशिश करे और आपके पास लाखों नेगेटिव रीजन हों, जो आपसे कहें कि ये नहीं करना है। बस यही कारण है कि आपको करना चाहिए।” 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by DALLJIET KAUR PATEL ੴ (@kaurdalljiet)

दलजीत ने आगे लिखा- “किसी और को अपनी जिंदगी डिफाइन मत करने दो। आपके पास जीने के लिए सिर्फ एक जिंदगी है। इसलिए जो भी आपके पास है, उसे जी लें। अपने बच्चों, फैमिली और दोस्तों को बताइए कि स्टीरियोटाइप्स से खुशियां डिफाइन नहीं की जाती हैं। ये अनुभव और उससे आने वाली चीजों से डिफाइन की जाती हैं।”

आगे दलजीत ने तलाकशुदा और विधवा महिलाओं को मैसेज देते हुए लिखा- “मैं सभी तलाकशुदा और विधवा लोगों को यह कहना चाहती हूं कि वे उम्मीद न छोड़ें और अपने सोलमेट की तलाश करते रहें, क्योंकि हो सकता है कि अभी तक आप उनसे न मिले हों। सबसे खराब स्थिति फिर से गलत हो सकती है, कोई बात नहीं। डरने की बजाय अपनी जिंदगी को डिफाइन करो और एक चांस दो। सपने, उम्मीद और खुशियों को आने दें।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News