लॉरेंस बिश्नोई के बाद अब गोल्डी बराड़ ने दी सलमान खान को धमकी, कहा- अगली बार झटका ही मिलेगा...

3/20/2023 11:49:33 AM

मुंबई. एक्टर सलमान खान लगातार गैंगस्टर्स के निशाने पर बने हुए हैं। एक्टर को गैंगस्टर्स के द्वारा जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। बीते दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक इंटरव्यू में सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। अब लॉरेंस के साथी गोल्डी बराड़ ने एक्टर को धमकी भरा ई-मेल भेजा है। गोल्डी बराड़ ने सलमान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को धमकी भरा ई-मेल भेजा है। ई-मेल में सलमान से बात करने की बात कही गई है।

PunjabKesari
ये मेल 18 मार्च को रोहित गर्ग के नाम से मिला है, जिसमें लिखा था - 'गोल्डी बराड़ को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है। इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना। मैटर क्लोस करना है तो बात करवा दो। फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो। अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा...' 

PunjabKesari
बता दें सलमान खान के मैनेजर ने बांद्रा पुलिस में लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गर्ग और गोल्डी बराड़ के खिलाफ इस बात की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए तीनों के नाम पर FIR दर्ज कर ली है। बांद्रा में सलमान खान के घर के बाहर भी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News