कृष्णा के बाद अब इस कॉमेडियन ने छोड़ा The Kapil Sharma शो, फैंस को लगा झटका

2/2/2023 11:20:35 AM

नई दिल्ली। टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma Show) शो पिछले कई सालों से दर्शकों को हंसाता आ रहा है। लेकिन कुछ सालों में शो के कई कॉमेडियन्स ने शो को अलविदा कहा है। इस सीजन में कृष्णा अभिषेक शो में नजर नहीं आएं, वहीं अब खबर है कि इस बार एक और कॉमेडियन ने शो को लात मार दी है। 

 

सिद्धार्थ सागर ने शो को कहा अलविदा
जी हां, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर के बाद अब कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर कपिल शर्मा का शो छोड़ने वाले हैं। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ ने द कपिल शर्मा शो के अलविदा कह दिया है। इसके पीछे की वजह भी सामने आई हैं। सिद्धार्थ अपनी फीस बढ़वाना चाहते थे, लेकिन शो के प्रोड्यूसर्स के साथ पैसों की तंगी बताई जा रही हैं। इसलिए मेकर्स उनकी सैलरी बढ़ाने को तैयार नहीं हुए। इस कारण सिद्धार्थ ने शो छोड़ने का फैसला लिया और वह वापस अपने घर दिल्ली लौट गए हैं। उनका शो में वापस आना अब मुश्किल ही लग रहा है। 

इन किरदारों में नजर आएं थे सिद्धार्थ 
गौरतलब, है कि शो में सिद्धार्थ ने कई किरदार अदा किए हैं। जिसमें उन्होंने सेल्फी मौसी, उस्ताद घरछोड़दास, फनवीर सिंह और सागर पगलेतू बन दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। सिद्धार्थ बेहद अच्छे कॉमेडियन हैं, दर्शकों भी उन्हें काफी पसंद करते हैं। ऐसे में उनका शो को अचानक छोड़ना फैंस के लिए बेहद निराशाजनक हैं। 

सिद्धार्थ से पहले ये कलाकार भी छोड़ चुके हैं शो 
बता दें कि, द कपिल शर्मा शो के 7 सीजनों में से कई कलाकारों ने शो को अलविदा कहा है। जिसमें, सुनील ग्रोवर, अली असगर, उपासना सिंह और चंदन प्रभाकर शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News