ननंद करीना कपूर की राह पर चली आलिया भट्ट, बोलीं-'मैं नहीं पसंद तो मत देखिए मेरी फिल्में'

8/23/2022 11:31:37 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट उन हसीनाओं में से हैं जिन्हें फिल्मों को हिट करवाने के लिए किसी मेल लीड की जरूरत नहीं पड़ती। इस समय आलिया भट्ट का करियर जोरदार कामयाबी की कहानी लिख रहा। जहां साल 2020 में बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्मों की सिट्टी बिट्टी गुम रही। वहीं आलिया की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जोरदार हिट रही। इतना ही नहीं आलिया की डार्लिंग्स ने भी ओटीटी पर कमाल किया।

PunjabKesari

अब 9 सितंबर को रणबीर कपूर के साथ आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हो रही है। ये पहली बार जिसमें रणबीर-आलिया रोमांस करते दिखेंगे। इसी बीच आलिया ने एक ऐसा बयान दे दिया जो उनकी फिल्म पर भारी पड़ सकता है। दरअसल, साल 2012 में आलिया ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। स्टारकिड होने की वजह से एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। अब आलिया ने इसी मुद्दे पर खुलकर बात की है।

PunjabKesari

एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने कहा-मुझे इसको लेकर बुरा तो लगा ही लेकिन बुरा महसूस करना उस काम की छोटी सी कीमत है जिसके लिए आपको प्यार और सम्मान मिलता है। 

 

PunjabKesari

ट्रोल्स को जवाब देते हुए आलिया ने कहा-'मैंने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी फिल्म दीं तो अंत में हंसने का मौका किसे मिला? कम से कम जब तक मैं अपनी अगली फ्लॉप न दे दूं? फिलहाल तो मैं हंस रही हूं।   मैं हर बार बातों से इसका जवाब नहीं दे सकती और अगर आपको मैं नहीं पसंद तो मुझे मत देखो मैं इसमें कुछ नहीं कर सकती।'

PunjabKesari

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने से कुछ समय पहले करीना कपूरका एक पुराना वीडियो वायरल हुआ थ जिसमें वो ट्रोल्स को जवाब देते हुए कह रही थीं 'हमारी फिल्में मत देखिए, कोई आप से जबरदस्ती नहीं कर रहा। कहीं ऐसा न हो कि करीना कपूर की तरह अब आलिया भट्ट का ये बयान उनपर भारी पड़ जाए।


PunjabKesari

 

फिल्म की बात करें तो इसका  निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। इसमें रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन नागार्जुन और मौनी रॉय) जैसे स्टार्स नजर आएंगे। 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को 5 भाषाओं में रिलीज होगी।आलिया इस फिल्म के अलावा रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'  में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में दोनों के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन  और शबाना आजमी जैसे बड़े स्टार्स भी नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News