करीना कपूर के बाद उनकी मेड भी हुईं कोरोना संक्रमित! आलिया और मलाइका अरोड़ा की रिपोर्ट नेगेटिव

12/16/2021 11:35:21 AM

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों कोरोना वायरस के चलते दहशत का माहौल है। एक्ट्रेस करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, सहित महीप कपूर और सीमा खान कोरोना पॉजिटिव पाईं गई है। महीप के बाद उनकी बेटी शनाया कपूर भी कोरोना संक्रमित हो गई। अब खबर सामने आई है कि करीना की मेड को भी कोरोना हो गया है। करीना पहले से ही आइसोलेशन और डॉक्टरों की देखरेख में हैं। करीना के कोरोना पॉजिटव होने के बाद बीएमसी ने उनका घर सील कर दिया था।


रिपोर्ट्स के अनुसार, अब करीना की मेड भी कोरोना पॉजिटिव है। इस पार्टी में आलिया भट्ट और मलाइका अरोड़ा भी थीं। लेकिन उनकी कोविड टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। करीना ने करण जौहर के घर पार्टी की थी। एक हफ्ते बाद ही एक्ट्रेस को कोरोना हो गया। करीना तैमूर और जेह के साथ आइसोलेट है। वहीं पति सैफ अली खान फिलहाल मुंबई से बाहर हैं।


बता दें करीना के घर को सील करने के बाद बीएमसी ने करण जौहर के घर को सैनिटाइज कर पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट किया। लेकिन करण जौहर उन रिपोर्ट्स को देख भड़क गए, जिनमें कहा जा रहा था कि उनके घर पर हुई पार्टी में शामिल होने के बाद करीना और अन्य लोगों को कोरोना हुआ है। करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी कर कहा- 'भगवान की कृपा से मेरे परिवार, मेरी और मेरे घर पर मौजूद सभी लोगों की आरटीपीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आई है। मैंने अपना दो बार टेस्ट कराया है और दोनों निगेटिव आए हैं। मैं बीएमसी के प्रयासों की सराहना करता हूं कि उन्होंने हमारे शहर की सुरक्षा को सुनिश्चित किया... उनको सलाम है। मीडिया के कुछ लोगों को मैं साफ कर देना चाहता हूं कि 8 लोगों का मिलना पार्टी नहीं होती और मेरा घर जहां सख्त नियमों का पालन किया जाता है निश्चित तौर पर कोई कोविड हॉटस्पॉट नहीं है। हम सभी जिम्मेदार हैं और हमेशा मास्क पहने रहते हैं और कोई भी इस महामारी को हल्के में नहीं ले रहा है। मेरी उन कुछ लोगों से रिक्वेस्ट है कि ऐसी बगैर तथ्यों को जाने ऐसी रिपोर्ट न छापें। आप सभी को बहुत सारा प्यार।'

Content Writer

Parminder Kaur