कंगना के बाद अब शर्लिन ने कसा दीपिका पर तंज, कहा- ''माल फूंक कर डिप्रेशन के नारे लगाते हैं''

10/12/2020 3:48:09 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत  इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेसेस में एक हैं जो अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटती हैं। कंगना नेपोटिज्म से लेकर ड्रग्स हर मुद्दे पर अपनी राय रखी।

PunjabKesari

शनिवार को वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर बिना नाम लिए दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा। इस मुद्दे पर अब शर्लिन चोपड़ा ने कंगना का समर्थन किया।

 

 

दरअसल, 10 अक्तूबर को ट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा था- 'फिल्म जो हमने मेंटल हेल्थ जागरुकता के लिए बनाई थी उसे उन लोगों ने कोर्ट में घसीट लिया जो डिप्रेशन की दुकान चलाते हैं। मीडिया बैन के बाद फिल्म का नाम बदला गया जिससे इसकी मार्केटिंग पर बहुत असर पड़ा लेकिन यह एक अच्छी फिल्म है और इसे आज ही देखें।'

PunjabKesari

कंगना के ट्वीट को शर्लिन चोपड़ा ने रिट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी। शर्लिन ने लिखा- 'कंगना जी, सही कहा आपने, ये लोग माल फूंक के डिप्रेशन के नारे लगाते हैं और देश की युवा पीढ़ी को अंधकार में ढकेलते हैं। दो वक्त की रोटी कमाने के लिए जो मजदूर सुबह शाम मजदूरी करता है, क्या उसे डिप्रेशन नहीं होता है? क्या डिप्रेशन से राहत पाने के लिए हम माल का सेवन करना शुरू कर दें?'

PunjabKesari

बता दें कि दीपिका पादुकोण लगातार मेंटल हेल्थ और डिप्रेशन को लेकर चर्चा करती रही हैं। वह कई प्लेटफॉर्म पर खुद के डिप्रेशन में होने की बात कह चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News