कंगना के बाद अब संजय राउत के निशाने पर अक्षय कुमार, कहा ''मुंबई का अपमान होते ही ये गर्दन झुकाकर बैठ गए''

9/13/2020 1:12:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कंगना रनौत के मुंबई वाले बयान को लेकर शिवसेना नेता शुरू से ही एक्ट्रेस के खिलाफ है। अब तक वो कंगना को लेकर काफी खरी-खोटी सुना चुके हैं। अब हाल ही में संजय राउत ने इसी बात को लेकर अक्षय कुमार पर निशाना साधा है। उन्हें इस मामले में अक्षय की चुप्पी रास नहीं आई और सवाल उठाते हुए कहा क्या मुंबई सिर्फ पैसा कमाने के लिए है?

PunjabKesari

 

संजय राउत में अपनी भड़ास निकालते हुए बोले, जब कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर वाली बात कही, तब अक्षय कुमार जैसे स्टार्स को सामने आकर बोलना चाहिए था कि कंगना का मत पूरी फिल्म इंडस्ट्री का मत नहीं है। मुंबई ने उन्हें बहुत कुछ दिया है। दुनियाभर के रईसों के घर मुंबई में हैं। लेकिन जब इस शहर को अपमानित किया जा रहा है, तो सभी गर्दन झुकाकर बैठे हैं।

PunjabKesari


बता दें बीते कुछ दिनों पहले बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चलवा दिया था। जिसके बाद गुस्साई कंगना ने उद्धव ठाकरे के लिए तू-तड़ाक वाली भाषा का इस्तेमाल किया था, जिसमे बाद संजय राउत ने उनका विरोध किया था।

PunjabKesari


उन्होंने कहा था कि एक एक्ट्रेस मुंबई में बैठकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के लिए तू-तड़ाक वाली भाषा बोलती है। लेकिन प्रदेश की जनता कोई रिएक्शन नहीं देती है। ये कैसी एकतरफा आजादी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News