''कडुवा'' की सफलता के बाद पृथ्वीराज सुकुमारन शाजी कैलास के साथ दोबारा काम करेंगे

12/19/2022 5:32:12 PM

नई दिल्ली। "कडुवा" की सफलता के बाद, पृथ्वीराज सुकुमारन और प्रसिद्ध निर्देशक शाजी कैलास ने आगामी एक्शन थ्रिलर "कापा" के लिए एक बार फिर जोड़ी बनाई है। दर्शक फिल्म 'कापा' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर "कडुवा" की जीत के बाद उम्मीदें बढ़ गई हैं।

 

एक्शन कॉमेडी "कडुवा", अभिनेता-निर्देशक जोड़ी की पहली फिल्म के रूप में चिह्नित की गई, जिसने देश भर के दर्शकों से प्रशंसा अर्जित की। शाजी कैलास द्वारा निर्देशित "कापा" तिरुवनंतपुरम के बीजदार अंडरबेली में स्थापित है, जहां प्रतिद्वंद्वी अपराधी निर्मम सामूहिक लड़ाई में शामिल होते हैं। पटकथा जीआर इंदुगोपन ने लिखी है। पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा, "कापा" में आसिफ अली, अपर्णा बालमुरली, इंद्रांस, अन्ना बेन और मोलीवुड के कई अन्य प्रसिद्ध कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

बहुप्रतीक्षित फिल्म को अपने धमाकेदार ट्रेलर के लिए खूब सराहना मिल रही है. पृथ्वीराज सुकुमारन को ट्रेलर में एक विशिष्ट, गतिशील व्यक्तित्व के रूप में चित्रित किया गया है, जो लॉ एबव जस्टिस की कहानी दर्शाते हैं। एक्शन थ्रिलर कापा के साथ, जिसमें पैन इंडिया स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन हैं, जनता को एक जबरदस्त प्रदर्शन द्वारा एंटरटेन किया जाएगा जो एक सम्मोहक कहानी बताता है। अकेले ट्रेलर ने दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है, जो इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म 22 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है, जो दर्शकों के लिए क्रिसमस से ठीक समय पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News