जान्हवी के बाद अब किसानों ने रुकवाई बॉबी देओल की फिल्म की शूटिंग,बीजेपी सांसद हेमा और सनी को लेकर कही ये बात

2/6/2021 12:40:00 PM

मुंबई: केंद्र सरकार के कृषि कानूनों का विरोध  में हो रहे किसान आंदोलन पर बी-टाउन इंडस्ट्री के कई स्टार्स लंबे समय से चुप्पी साधे हुए थी। हालांकि हाॅलीवुड स्टार्स के ट्वीट के बाद इन स्टार्स ने चुप्पी तो तोडी पर किसानों के समर्थन में एक भी ट्वीट नहीं किया।

ऐसे में किसानों का गुस्सा बाॅलीवुड स्टार्स पर जमकर फूट रहा है। पंजाब में जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग रोकने के बाद अब किसानों ने बॉबी देओल की अपकमिंग फिल्म 'लव हॉस्टल' की शूटिंग पर रोक लगा दी है।

इस फिल्म की शूटिंग पंजाब के पटियाला में हो रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब बॉबी देओल की फिल्म की पटियाला में शूटिंग की तैयारी की जा रही थी तब वहां कुछ किसान आ गए और उन्होंने क्रू को वहां से वापस जाने के लिए बोल दिया। सेट पर पहुंच किसानों ने धरना शुरू कर शूटिंग रुकवा दी। बताया जा रहा है कि किसानों ने कहा है कि जब तक केंद्र सरकार उनकी मांगों को नहीं मानती हैं तब तक वह पंजाब में बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग नहीं होने देंगे। 

देओल परिवार से इस बात की है नाराजगी 

किसानों ने इस बात पर भी नाराजगी जताई है कि न तो बीजेपी एमपी सनी देओल और न ही धर्मेंद्र और ना ही ने किसानों को अपना समर्थन दिया है जब कि वे भी पंजाब से ही ताल्लुक रखते हैं।

बल्कि किसान संघर्ष का विरोध ही किया है, इसलिए बॉबी देओल की फिल्म की शूटिंग पंजाब में नहीं होने दी जाएगी। हालांकि मौके पर मौजूद फिल्म की टीम ने बताया कि पटियाला में शूटिंग करने बॉबी देओल नहीं आए हैं।

 

 

 फिल्म 'लव हॉस्टल' की बात करें तो इसमें बॉबी देओल के अलावा सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन शंकर रमण कर रहे हैं और इसे शाहरुख खान की कंपनी प्रोड्यूस कर रही है।  अब देखना है कि फिल्म की शूटिंग कब और कहां हो पाती है।
 

Content Writer

Smita Sharma