SSR Case: अहम सबूत लेकर पटना लौटी बिहार पुलिस, CBI की मदद के लिए तैयार कर रही है फाइल

8/6/2020 1:58:05 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन केस की जांच अब CBI ने संभाल ली है। बिहार पुलिस मुख्यालय के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत के कथित सुसाइड मामले की जांच आज से औपचारिक रूप से CBI ने संभाल ली है। वहीं मामले मामले की जांच सीबीआई के संभाल लेने के बाद जल्द ही मुंबई से पटना पुलिस की टीम बिहार लौट गई है।

PunjabKesari

अब तक 12 लोगों से पूछताछ की गई है, जिसमें कई अहम सबूत मिले हैं। 27 जुलाई को मुंबई पहुंची पटना पुलिस अब तक सुशांत की बहन, अंकिता लोखंडे, फिल्म डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और रूमी जाफरी, नौकर नीरज, गार्ड, कुक, दीपेश सावंत, सिद्धार्थ पिठनी सहित करीब 12 लोगों का बयान ले चुकी है। पुलिस ने सुशांत के मोबाइल की सीडीआर रिपोर्ट, बैंक स्टेटमेंट सहित अन्य सबूत भी जुटाए हैं। चार लोगों की टीम ने मुंबई ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कई सबूत जुटाए हैं।

PunjabKesari

पटना पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जब पटना पुलिस मलाड में सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा की मौत मामले में संबंधित थाने से जांच से जुड़ी फाइल मांगी तो बताया गया सब कम्प्यूटर से डिलीट हो गया है।

PunjabKesari

पुलिस सूत्रों की मानें तो जब तक पटना पुलिस सुशांत मामले की जांच कर रही थी, तब तक मुंबई पुलिस उतनी बेचैन नहीं दिखी कि जितनी दिशा मामले में दिखाई। दिशा मामले की जांच शुरू करते ही मुंबई पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस की मानें तो दिशा मामले के सबूत गायब होने या सबूत नष्ट करने के बाद अब मुंबई पुलिस अपने ही बुने जाल में फंसती जा रही है।

PunjabKesari

SP विनय तिवारी अब भी मुंबई में 

सुशांत केस की जांच करने गए पटना के सिटी SP  विनय तिवारी को बीएमसी ने नहीं छोड़ा है। फिलहाल वो मुंबई में होम क्वॉरेंटाइन हैं। कहा जा रहा है कि वो क्वॉरेंटाइन की अवधि को पूरा करने के बाद ही वापस पटना आ सकते हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News