पत्नी मंदिरा बेदी का अचानक साथ छोड़ गए राज कौशल! सवालों के घेरे में आया एक्‍ट्रेस का 2 द‍िन पुराना ये पोस्‍ट

7/3/2021 3:23:38 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी  के पति राज कौशल ने 30 जून को दुनिया अलविदा कहा। राज कौशल का निधन  हार्ट अटैक के चलते हुआ। उनके इस तरह जाने के टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री का काफी बड़ा झटका लगा है।

49 की उम्र में राज कौशल के न‍िधन से मंद‍िरा टूट सी गईं और पति के अंतिम संस्‍कार के मौके पर उनके दोस्‍त उन्‍हें ढांढस बंधाते हुए नजर आए लेकिन इंस्टाग्राम पर मंदिरा ने एक दिन पहले कुछ ऐसा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिस पर अजीब सवाल उठ गए हैं। कयास लगाया जा रहा है कि क्या मंदिरा और राज की जिंदगी में सब ठीक चल रहा था ?

दरअसल, पति की मौत के कुछ घंटे पहले ही मंदिरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिटनेस और बच्चों के साथ प्यार करते हुए कई तस्वीरें शेयर की थी।  मंदिरा ने इंस्टा पर पसीने में तर-ब-तर अपनी फोटो शेयर कर लिखा-'भागो, कूदो, खुश रहो।' मंदिरा जब इंस्टा पर यह स्टोरी शेयर कर रहीं थी तब सोचा भी नहीं होगा कि उनकी खुशियों को इस तरह ग्रहण लग जाएगा।

वहीं ठीक दो दिन पहले मंदिरा बेदी ने  इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखा था। इस पोस्ट में मंदिरा ने लाइफ और रिश्तों पर भावुक होते लिखा था कि बिना किसी गिल्ट के इसके साथ ही हार्ट की इमोजी लगाने के बाद आगे लिखा-'समय निर्धारित नहीं करता कि आप किसी के कितने नजदीक हो सकते हैं।

कई लोग हैं जिन्हें मैं बरसों से जानती हूं जिनके साथ कनेक्शन खत्म हो गया या वहां कभी था ही नहीं और कुछ नए कनेक्शन हैं जिनके साथ महसूस होता है कि वे लंबे समय से आपके साथ हैं... तो आगे बढ़ो या नए को अपनाओ। बिना किसी गिल्ट या किसी सवाल के।' मंदिरा बेदी के इस पोस्ट पर कई फैंस ने अलग-अलग तरह से रिएक्शन दिया है। एक फैन ने तो सीधे पूछ लिया-'Divorced ?'


निधन से कुछ दिन पहले दोस्तों संग की थी पार्टी

राज कौशल ने रविवार को ही अपने कुछ दोस्तों संग पार्टी की थी जिसमें वह बेहद खुश दिखाई दे रहे थे। वहीं अब राज की अचानक मौत से उनके परिवार के साथ-साथ दोस्तों को भी गहरा सदमा लगा है। बता दें कि 1999 में मंदिरा और राज कौशल ने शादी की थी। राज कौशल के परिवार में पत्नी मंदिरा बेदी के अलावा बेटा वीर और बेटी तारा हैं।

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma