पत्नी मंदिरा बेदी का अचानक साथ छोड़ गए राज कौशल! सवालों के घेरे में आया एक्‍ट्रेस का 2 द‍िन पुराना ये पोस्‍ट

7/3/2021 3:23:38 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी  के पति राज कौशल ने 30 जून को दुनिया अलविदा कहा। राज कौशल का निधन  हार्ट अटैक के चलते हुआ। उनके इस तरह जाने के टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री का काफी बड़ा झटका लगा है।

PunjabKesari

49 की उम्र में राज कौशल के न‍िधन से मंद‍िरा टूट सी गईं और पति के अंतिम संस्‍कार के मौके पर उनके दोस्‍त उन्‍हें ढांढस बंधाते हुए नजर आए लेकिन इंस्टाग्राम पर मंदिरा ने एक दिन पहले कुछ ऐसा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिस पर अजीब सवाल उठ गए हैं। कयास लगाया जा रहा है कि क्या मंदिरा और राज की जिंदगी में सब ठीक चल रहा था ?

PunjabKesari

दरअसल, पति की मौत के कुछ घंटे पहले ही मंदिरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिटनेस और बच्चों के साथ प्यार करते हुए कई तस्वीरें शेयर की थी।  मंदिरा ने इंस्टा पर पसीने में तर-ब-तर अपनी फोटो शेयर कर लिखा-'भागो, कूदो, खुश रहो।' मंदिरा जब इंस्टा पर यह स्टोरी शेयर कर रहीं थी तब सोचा भी नहीं होगा कि उनकी खुशियों को इस तरह ग्रहण लग जाएगा।

PunjabKesari

वहीं ठीक दो दिन पहले मंदिरा बेदी ने  इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखा था। इस पोस्ट में मंदिरा ने लाइफ और रिश्तों पर भावुक होते लिखा था कि बिना किसी गिल्ट के इसके साथ ही हार्ट की इमोजी लगाने के बाद आगे लिखा-'समय निर्धारित नहीं करता कि आप किसी के कितने नजदीक हो सकते हैं।

PunjabKesari

कई लोग हैं जिन्हें मैं बरसों से जानती हूं जिनके साथ कनेक्शन खत्म हो गया या वहां कभी था ही नहीं और कुछ नए कनेक्शन हैं जिनके साथ महसूस होता है कि वे लंबे समय से आपके साथ हैं... तो आगे बढ़ो या नए को अपनाओ। बिना किसी गिल्ट या किसी सवाल के।' मंदिरा बेदी के इस पोस्ट पर कई फैंस ने अलग-अलग तरह से रिएक्शन दिया है। एक फैन ने तो सीधे पूछ लिया-'Divorced ?'

PunjabKesari


निधन से कुछ दिन पहले दोस्तों संग की थी पार्टी

राज कौशल ने रविवार को ही अपने कुछ दोस्तों संग पार्टी की थी जिसमें वह बेहद खुश दिखाई दे रहे थे। वहीं अब राज की अचानक मौत से उनके परिवार के साथ-साथ दोस्तों को भी गहरा सदमा लगा है। बता दें कि 1999 में मंदिरा और राज कौशल ने शादी की थी। राज कौशल के परिवार में पत्नी मंदिरा बेदी के अलावा बेटा वीर और बेटी तारा हैं।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News