''अच्छा टीवी एक्ट्रेस है, हम उनको डिजाइनर कपड़े नहीं देंगे'',हिना के बाद अब रश्मि ने खोली टीवी स्टार्स संग होने वाले भेदभाव पर अपनी जुबान

7/9/2020 3:06:35 PM

मुंबई: एक्ट्रेस रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं। लुक्स और टैलेंटे के साथ-साथ रश्मिअपने बेबाक अंदाज के लिए भी काफी फेमस हैं 'बिग बॉस 13' के दौरान रश्मि ने हर एक मुद्दे पर खुलकर बात की थी। वहीं एक बार फिर उनका ये अंदाज देखने को मिला। दरअसल,सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जहां नेपोटिज्म का मुद्दा गरमाया हुआ है। इस मुद्दे पर हर कोई अपनी राय रख रहा है।

PunjabKesari

कई टेलीविजन स्टार्स भी इस बारे में खुलकर बात करते हुए नजर आए हैं। कुछ दिन पहले ही हिना खान ने खुलासा किया था कि कैसे उन्हें भेदभाव का सामना करना पड़ा था। वहीं अब इस मुद्दे पर रश्मि देसाई भी खुलकर बात की है। स्पॉटबॉयई को दिए गए इंटरव्यू में रश्मि ने कहा-'हां हमसे कहा जाता है कि टीवी में बहुत दिख गए हो, आपका एक्सपोजर बहुत हो गया है। अच्छा टीवी एक्ट्रेस है, हम उनको डिजाइनर कपड़े नहीं देंगे या शायद इनको प्लेसमेंट इस हिसाब से होनी चाहिए।' उन टीवी एक्टर्स की भी जिंदगी में बहुत संघर्ष है जिन्होंने अपने दम पर अपने सपनों को पूरा किया है।

PunjabKesari

हिना ने भी खोली थी पोली

पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में हिना ने कहा था-'इंटरनेशनल डिजाइनर्स बिना किसी भेदभाव के उन्हें अपने कपड़े देते हैं। लेकिन इंडिया में कुछ अलग है। हिना ने कहा-'भारत में...ये केस थोड़ा अलग है। मैं डिजाइनर का नाम नहीं लेना चाहूंगी लेकिन अब चीजें बदल गई हैं। मैं अब फिल्मों में काम करने लगी हूं तो अब ऐसा कम ही देखने को मिलता है लेकिन फिर भी चीजें काफी अलग तो है। भारत के बड़े-बड़े डिजाइनर्स अब भी टीवी कलाकारों को कमतर आंकते हैं। क्या किसको देना है? नहीं हम टीवी स्टार्स से टाईअप नहीं करेंगे।'

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो रश्मि इन दिनों एकता कपूर के सीरियल 'नागिन' के आखिरी एपिसोड्स की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा रश्मि जल्द ही शॉर्ट फिल्म 'तमस' में नजर आने वाली हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म के पहला लुक सामने आया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News