फिर बिगड़ी तबीयत: राजू श्रीवास्तव को फिर आया 100 डिग्री बुखार,दोबारा वेंटिलेटर पर शिफ्ट किए गए काॅमेडियन

9/2/2022 8:06:26 AM

मुंबई: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त से दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती हैं। राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के होटल में वर्कआउट करते वक्त हार्ट अटैक आया था। इसके बाद राजू श्रीवास्तव तुरंत हाॅस्पिटल ले जाया जाएगा। हर कोई उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ मांग रहा है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि राजू श्रीवास्तव ने एक पल के लिए आंख खोली थी। इसके साथ ही यह भी कहा गया था कि वेंटिलेटर सपोर्ट से हटा दिया गया था।

 

इन्हीं अच्छी खबरों के बीच राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि उनकी तबीयत थोड़ी खराब हुई है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एम्स में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को तेज बुखार आने के बाद दोबारा वेंटिलेटर पर रखा गया है। 

कॉमेडियन के पीआरओ गरवित नारंग के मुताबिक राजू श्रीवास्तव होश में हैं और वह पहले से ज्यादा अपने बॉडी मूवमेंट कर रहे हैं लेकिन तेज बुखार के कारण डॉक्टर्स ने उनको फिर से वेंटिलेटर पर रखा है। डॉक्टर्स ने बताया था कि राजू श्रीवास्तव के दिमाग की तीन नस में से एक नस ब्लॉक है। वहीं राजू श्रीवास्तव के हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 पर्सेंट ब्लॉकेज की बात सामने आई थी।  AIIMS से मिली जानकारी के अनुसार, कार्डियक अरेस्ट के दौरान राजू श्रीवास्तव के ब्रेन को भारी नुकसान पहुंचा था।

 

फैन्स और परिवार वाले राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने के लिए घर पर पूजा करा रहे हैं।उनसे जो बन पड़ रहा है वह कर रहे हैं। परिवार वाले भी सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव का हेल्थ अपडेट लगातार दे रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो राजू श्रीवास्तव अपनी कॉमेडी के हर अंदाज से फैंस का मनोरंजन करते नजर आते थे। कॉमेडियन होने के साथ राजू एक एक्टर भी हैं। वह कई फिल्मों में काम कर चुके।

Content Writer

Smita Sharma