दुआ: मौत से जंग लड़ रही हैं गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ,हार्ट अटैक के बाद अब लंग्स हुए फेल

7/6/2021 2:39:50 PM

मुंबई: वेब सीरीज 'गंदी बात' फेम गहना वशिष्ठ इस समय जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही हैं। पॉर्न फिल्म बनाने के आरोप में कुछ दिनों पहले ही जेल से रिहा हुईं एक्ट्रेस को शनिवार को हार्ट अटैक आया था।  इसके बाद उन्हें उन्हें मुंबई में एक हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया था।

PunjabKesari

वहीं अब खबर है कि एक्ट्रेस की हालत गंभीर हो गई है। उनके  फेफड़ों ने काम करना बंद कर दिया है उन्हें CPB Pump पर रखा गया है। बता दें कि CPB Pump एक कार्डियोपल्मनरी बायपास टैक्नीक होती है, जिसमें हार्ट लंग नाम की मशीन लगाई जाती है और जरूरी अंगों के सारे काम वही करती है।

PunjabKesari

इसकी जानकारी गहना वशिष्ठ के स्पोक्सपर्सन फ्लिन रेमेडियोजने 'यूएनआई इंडिया' को दी। रेमेडियोज ने बताया कि डायबिटॉलजिस्ट और कार्डियक इंटेंसिविस्ट, डॉ. प्रणव काबरा के मुताबिक गहना वशिष्ठ की हालत बेहद गंभीर है। सोमवार सुबह को गहना की हालत में सुधार हुआ था, लेकिन दोपहर होते-होते स्थिति गंभीर हो गई।

PunjabKesari

इससे पहले भी गहना वशिष्ठ की कई बार तबीयत खराब हो चुकी है। वह diabetes ketoacidosis संबंधी परेशानियों से जूझ रही हैं। साल 2019 में एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान गहना वशिष्ठ स्ट्रोक और कम ब्लड प्रेशर के कारण बेहोश हो गई थीं।

PunjabKesari

बता दें कि गहना वशिष्ठ को 5 महीने बाद 19 जून को बायकुला जेल से जमानत पर रिहा किया गया था। जब वह जेल में थीं, तब भी उन्हें दौरा पड़ा था और फिर जेल अथॉरिटीज द्वारा सर जेजे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। वहीं कोर्ट ने गहना वशिष्ठ को जमानत देते हुए आदेश दिया था कि वह कोर्ट की इजाजत के बिना देश छोड़कर नहीं जा सकतीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News