COVID 19: अक्षय कुमार की दरियादिली, 25 करोड़ डोनेट करने के बाद BMC को दी इतनी बड़ी रकम

4/10/2020 12:43:46 PM

मुंबई: महामारी कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए बाॅलीवुड स्टार्स दिल खोलकर मदद के लिए आगे आ रहे हैं। वहीं बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार तो अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। उन्हें अक्सर लोगों की मदद करते देखा जाता है।

PunjabKesari

बीते दिनों की अक्षय ने PM CARES फंड 25 करोड़ दिए थे। वहीं अब बृह्नमुंबई म्युनिसिपल कार्पोरेशन (BMC) को 3 करोड़ रुपये दिए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो  'खिलाड़ी कुमार' ने यह धनराशि वर्कर्स को मास्क और टेस्टिंग किट्स वगैरह खरीदने के लिए दिए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय को यह पता चला था कि बीएमसी के पास पीपीई मास्क की कमी है। यह जानकारी मिलते ही  वह मदद करने के लिए आगे आए। 

PunjabKesari

बता दें कि शाहरुख खान भी बीएमसी को अपनी 4 मंजिला ऑफिस की बिल्डिंग क्वॉरंटीन सेंटर बनाने के लिए ऑफर कर चुके हैं। इसके अलावा शाहरुख कई जगह डोनेशन देकर कोरोना पीड़ितों की मदद कर चुके हैं। वहीं इससे पहले इससे पहले अक्षय ने पीएम नरेंद्र मोदी के केयर फंड में 25 करोड़ रुपए डोनेट करने का ऐलान किया था।

PunjabKesari

अक्षय ने ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए लिखा था-'यह वह समय है जब हमारे लिए सिर्फ लोगों की जिंदगी की कीमत है। इसके लिए हम जो कुछ भी कर सकते हैं हमें करना चाहिए। मैं अपनी बचत से @narendramodi जी के PM-CARES फंड में 25 करोड़ रुपए का दान करने की प्रतिज्ञा करता हूं। जान बचाओ, जान है तो जहान है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News