Unconditional Love: BB 14 से निकलते ही रश्मि देसाई के घर पहुंचे विकास गुप्ता, मस्ती करते की तस्वीरें आईं सामने

2/1/2021 2:07:53 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 14' से 'मास्टर माइंड' विकास गुप्ता का सफर खत्म हो गया है। विकास गुप्ता को सबसे कम वोट्स मिले और वे घर से बेघर हो गए। बिग बाॅस में विकास ने अपनी निजी जिंदगी के कई राज खोले जिस वजह से वह काफी चर्चा में रहे। वहीं शो से बाहर होने बाद विकास गुप्ता अपने घर नहीं गए बल्कि वे सीधे अपनी क्लोज फ्रेंड और बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट रश्मि देसाई से घर पहुंचे।

इस दौरान विकास ने रश्मि और उनकी मां से मुलाकात की। दरअसल, फैमिली वीक के दौरान जब विकास से मिलने उनका कोई भी घरवाला बिग बॉस में नहीं पहुंचा था तो उस वक्त रश्मि देसाई उनके लिए गई थीं और विकास गुप्ता का हौसला बढ़ाया था।

ऐसे में घर से निकल कर विकास रश्मि से मिले। मुलाकात की तस्वीरें विकास ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में विकास कभी रश्मि के गालों पर किस कर रहे हैं तो कभी मस्ती भरे अंदाज में अजीब सा चेहरा बना रहे हैं।

वहीं एक तस्वीर में रश्मि की मां विकास के गाल पर किस कर रही हैं। लुक की बात करें तो रश्मि इस दौरान ब्लैक आउटफिट में दिखीं। नो मेकअप लुक में भी एक्ट्रेस खूबसूरत नजर आईं। इन तस्वीरों के साथ विकास ने लिखाबेशुमार और बिना शर्त प्यार, ग्रेटफुल हूं।

बता दें कि विकास गुप्ता, रश्मि के साथ 'बिग बॉस 13' में भी नजर आए थे। उस वक्त वह शो में देवोलीना भट्टाचार्जी के प्रॉक्सी बनकर चंद हफ्तों के लिए शामिल हुए थे जबकि रश्मि उस सीजन में कंटेस्टेंट थीं। इसके अलावा वह फैमिली कनेक्शन के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला का कनेक्शन बन कर आए थे।  

Smita Sharma