टीआरपी में टॉप 5 से बाहर होने के बाद तारक मेहता शो को मिली ''सोनू'', दयाबेन की तलाश जारी

8/24/2019 1:40:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। निधि भानुशाली जिन्होनें तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू का का रोल निभाया था। उनके फरवरी में शो छोड़ने के बाद से ही शो मेकर्स नई सोनू की तलाश कर रहे थे। अब इतने महीनों की कड़ी मशक्कत के बाद मेकर्स को पलक सिधवानी में अपना नया सोनू मिल गया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Only glitter, sunshine and stars!💫 #postoftheday #photooftheday #instadaily #ootd #actor #blessed #insta #mumbai #instagood #insta #love #likeforlikes #instagramer #love #okbye

A post shared by Palak Sidhwani (@palaksidhwani) on Jul 20, 2019 at 9:49pm PDT

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सेट से एक सूत्र ने जानकारी दी है कि पलक ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। इस एक्ट्रेस ने कई टीवी एड में भी एक्टिंग की है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

If God is making you wait, sit back and believe that blessings are on their way! ✨ PC - @zoominmomentsbyhardik #postoftheday #ootd #mumbai #actor #photooftheday #love #cute #instadaily #instagramer #instagram #likeforlikes #blessed

A post shared by Palak Sidhwani (@palaksidhwani) on Jul 20, 2019 at 9:50am PDT

निधि के शो से बाहर होने के बारे में बात करते हुए, रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से लिखा गया है, “वह मिठीबाई कॉलेज (मुंबई) से बीए कर रही है और काफी पढ़ाकू है। अब वह एजुकेशन के साथ अपने करियर को आकार देना चाहती है और अपनी ग्रेजुएशन पूरी करने के लिए समय देना चाहती है। हालांकि, प्रोडक्शन हाउस उसे स्टडी के लिए अधिक समय देने और शूटिंग के घंटों को कम करने के लिए तैयार था, लेकिन निधि के लिए काम और स्टडी के बीच तालमेल बैठाना मुश्किल है इसलिए वह शो छोड़ रही हैं। 

इस बीच, दिशा वकानी के अपनी बेटी के जन्म के बाद शो से बाहर होने के बाद नई दयाबेन की तलाश एक साल से अधिक समय से जारी है। दिशा सितंबर, 2017 से छुट्टी पर चली गईं थीं। 

जून में प्रकाशित एक रिपोर्ट ने दावा किया था कि वह शो में वापस नहीं आ सकती क्योंकि निर्माता उनकी मांगों को पूरा करने के लिए तैयार नहीं हैं। इस साल की शुरुआत में, रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि दिशा ने फीस बढ़ाने की मांग की थी और वापस लौटने के लिए अपने काम के घंटों में बदलाव किया था। कहा जाता है कि वह प्रति एपिसोड 1.5 लाख रुपये मांग रही थी, जबकि वह पहले से ही प्रति एपिसोड 1.25 लाख रुपये ले रही थी।

Smita Sharma