कार्तिक आर्यन को एक और बड़ा झटका: दोस्ताना 2 और फ्रेडी के बाद अब आनंद एल राय की फिल्म से हुए आउट!

5/31/2021 1:28:24 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इंडस्ट्री के हार्टथ्रोब कार्तिक आर्यन के हाथ से एक के बाद एक फिल्‍में छिनती जा रही हैं। कुछ महीने पहले उन्‍हें करण जौहर की 'दोस्‍ताना 2' से अलग कर दिया गया। इसके बाद उन्‍हें शाहरुख खान के प्रॉडक्‍शन की फिल्‍म 'फ्रेडी' से भी बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया। हालांकि खबरें हैं कि शाहरुख की फिल्म से वह खुद आउट हुए थे।

इसी बीच अब कहा जा रहा है कि कार्तिक के हाथों से एक और फिल्म चली गई है। खबरों की मानें तो फिल्ममेकर आनंद एल राय की अनटाइल्ड फिल्म से कार्तिक आर्यन को आउट कर दिया गया है। यह एक अनटाइटल्‍ड गैंगस्‍टर फिल्म थी।

 

एक सूत्र ने बताया- 'कार्तिक की आनंद से बात चल रही थी। उन्‍होंने कहानी पढ़ी और नरेशन भी सुना था लेकिन इससे पहले कि वह फिल्‍म साइन करते चीजें बिगड़ गईं। फिल्‍म का डायरेक्‍शन आनंद के असिस्‍टेंट करने वाले थे।'कार्तिक और आनंद राय के साथ में फिल्‍म करने की खबर इस साल फरवरी से ही इंटरनेट पर घूम रही है। यह तब शुरू हुआ जब कार्तिक को फिल्‍ममेकर के मुंबई ऑफिस के बाहर देखा गया।

करण जौहर की वजह से हो रहा है सब कुछ! 

वैसे तो कार्तिक के फिल्‍म से बाहर होने की असल वजह का पता नहीं चला है। हालांकि, सूत्र का कहना है कि जिस तरह करण जौहर ने कार्तिक को फिल्‍म से बाहर किय उसका असर दूसरों पर भी पड़ा है। ऐसे में यह तीसरी घटना होगी जब आनंद जैसे किसी बड़े फिल्‍ममेकर के साथ कार्तिक फिल्‍म नहीं कर पाएंगे।

आयुष्मान ले सकते हैं जगह

बताया जा रहा है कि फिल्म में आयुष्मान खुराना हो सकते हैं। सूत्र ने कहा कि आनंद फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना को देख रहे हैं। इससे पहले दोनों 'शुभ मंगल सावधान 'और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में साथ काम कर चुके हैं।

Content Writer

Smita Sharma