तलाक के बाद धनुष ने पहली बार एक्स वाइफ के लिए किया पोस्ट, पूर्व पति का ट्वीट देख ऐश्वर्या रजनीकांत ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

3/19/2022 2:09:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ स्टार धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत ने इस साल की शुरुआत में ही अपने रास्ते अलग कर लिए थे। कपल के तलाक की खबर के बाद उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था। एक- दूसरे से अलग होने के बाद भी ये एक्स कपल काफी चर्चा में रहता है। ऐश्वर्या और धनुष अलग होकर भी आपस में एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। हाल ही में इस एक्स कपल ने ट्विटर पर एक दूसरे से बात की, जिसके बाद दोनों एक बार फिर सुर्खियों में आ गए।

 

दरअसल, हाल ही में ऐश्वर्या रजनीकांत का गाना पयानी रिलीज हुआ है, जिसे लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं एक्स पत्नी के गाने को लोगों के मिल रहे प्यार से खुश होकर  धनुष ने ऐश्वर्या को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- पयानी गाने के लिए आपको बधाई, मेरी दोस्त। ऐसे में धनुष के इस बधाई संदेश पर प्रतिक्रिया देते हुए ऐश्वर्या ने भी जवाब में लिखा, शुक्रिया धनुष।

PunjabKesari


अब ट्विटर पर एक्स कपल की ये बातचीत लोगों का खूब ध्यान खींच रही है और लोग इस पर रिएक्ट भी कर रहे हैं।


बता दें, धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने 17 जनवरी 2022 को अपने तलाक की जानकारी दी फैंस को दी थी। दोनों ने ही सोशल मीडिया पर एक ज्वाइंट स्टेटमेंट शेयर कर लिखा था- 18 साल का साथ रहा, जिसमें हम दोस्त, कपल और पेरेंट्स बन कर रहे हैं। लेकिन आज हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं। ऐश्वर्या और मैं एक कपल के तौर पर अलग हो रहे हैं। कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और हमें निजता दे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News