देविशा के बाद बड़ी बेटी लियाना का देबिना ने घर पर करवाया मुंडन, शेयर की दोनों बहनों के 'टकलू लुक' की तस्वीर

7/14/2023 4:32:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी हाल ही में वाराणसी पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी छोटी बिटिया दिविशा का मुंडन करवाया था। दिविशा के मुंडन संस्कार की तस्वीरें देबिना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की थीं। वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपनी बड़ी बेटी लियाना का मुंडन भी करवा दिया है। हालांकि, कपल ने अपनी पहली बेटी का मुंडन घर पर ही करवाया है। ऐसे में अब हाल ही में देबिना ने दोनों बच्चियों का मुंडन अलग-अलग जगह पर करवाने की वजह बताई है।


देबिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपनी दोनों बेटियों लियाना और देविशा के टकलू लुक की तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों बहने एक जैसी फ्रॉक पहने बैक पोज दे रही हैं। इसमें पहचानना मुश्किल हो रहा है कि लियाना कौन है और देविशा कौन।

 

फोटो शेयर कर देबिना ने बकायदा फैंस से भी पूछा कि आप बताओ कौन है लियाना और कौन है दिविशा। 


वहीं, देबिना बनर्जी ने एक व्लॉग में लियाना के मुंडन की झलक भी दिखाई। वीडियो में लियाना मुंडन करवाते वक्त जोर-जोर से रोती नजर आई। इसमें एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने लियाना का मुंडन वाराणसी में कराने की पूरी प्लानिंग की थी और वहां पर छोटी बेटी का मुंडन भी हुआ। उस वक्त लियाना बीमार पड़ गई थी और उसे बुखार हो गया था। उसे दवा देकर ठीक करने की कोशिश की गई, लेकिन उसे आराम नहीं आया। इसी वजह से अब लियाना का मुंडन घर पर किया गया है। उसके बाल को गंगा में विसर्जन कर दिए जाएंगे।

 

Content Writer

suman prajapati