डिलीवरी के बाद पहली बार पति शाहिद के साथ स्पॉट हुईं मीरा, खूबसूरत तस्वीरें आईं सामने

9/20/2018 11:44:11 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने 5 सितंबर को बेटे जैन को जन्म दिया है। ऐसे में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा बेटे के जन्म के बाद पहली बार शाहिद के साथ गुड टाइम स्पेंड करती स्पॉट की गई।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

हाल ही में डिलीवरी के बाद मीरा को पहली बार स्हाॅट किया गया। दरअसल,मीरा शाहिद के साथ उनकी आने वाली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचीं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैंष तस्वीरों में मीरा ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं शाहिद कैजुअल लुक में नजर आए। इस दौरान दोनों कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए कई पोज दिए।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह उत्तराखंड के एक छोटे से कस्बे में बुनी गई है और निर्देशक श्री नारायण सिंह ने मजाकिया अंदाज में एक गंभीर मुद्दे को उठाने की कोशिश की है। कहानी बिजली विभाग द्वारा भेजे जाने वाले गलत बिलों के बारे है।  फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है। यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

Neha