''गलती उन्हीं से होती है जो काम करते हैं, निकम्मों की जिंदगी तो...PM मोदी पर तंज कसने के बाद बदले बदले से अनुपम खेर के तेवर

5/14/2021 2:59:05 PM


मुंबई: कोरोना की दूसरी लहर से चारों ओर हड़कंप मचा हुआ है। ऑक्सीजन, अस्पतालों में बेड की मारामारी जैसे कई मुद्दों को लेकर लोग सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। हमेशा पीएम मोदी के पक्ष में बोलने वाले दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने भी एक बयान दिया था जिसमें वह सरकार की आलोचना करते नजर आए थे। उन्होंने  कहा था इस वक्त अपनी छवि सुधारने से बेहतर है कि लोगों की जान बचाई जाए।

वहीं अब इस बयान के बाद  अनुपम ने एक और ट्वीट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में  अनुपम का मिजाज कुछ बदला हुआ नजर आ रहा है।अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा-'गलती उन्हीं से होती है जो काम करते हैं, निकम्मों की जिंदगी तो दूसरों की बुराई खोजने में ही खत्म हो जाती है।' अनुपम के इस ट्वीट के पीछे क्या मनशा है यह तो समझ पाना मुश्किल है लेकिन लोग इसको उनके पिछले बयान से जोड़कर देख रहे हैं। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनुपम ने कहा था-'कोरोना की दूसरी लहर के बीच देश में जो कुछ हो रहा है, उसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराना जरूरी है। अधिकारियों की सार्वजनिक आलोचना 'कई मामलों में वैध' है। यह समझना बहुत जरूरी है कि इस समय इमेज बनाने से ज्यादा जरूरी लोगों की जान बचाना है।

इसके अलावा जब अनुपम से पूछा गया कि सरकार इस समय लोगों को राहत देने के बजाए अपनी छवि बनाने में लगी है तो इसपर उन्होंने कहा सरकार के लिए जरूरी है कि वह इस चुनौती का डटकर सामना करे और उन लोगों के लिए कुछ करे जिन्होंने उन्हें चुना है।'

Content Writer

Smita Sharma