दयाबेन के बाद अब जेठालाल कहेंगे ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' को गुडबाॅय! दिलीप जोशी ने दिया ये रिएक्शन

12/30/2021 12:31:25 PM

मुंबई: टीवी के 'जेठालाल' यानि दिलीप जोशी को आज किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। वह फिल्मों में कई बड़े सिातरों के साथ काम चुके हैं और पिछले एक दशक से उनका शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में  अपने किरदार जेठालाल चंपकलाल गड़ा का किरदार निभाकर घर घर में फेमस हुए। इस शो में दिलीप को दूसरा जन्म दिया क्योंकि उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में सारी उम्मीद खो दी थी।

जेठालाल ही नहीं शो के हर किरदार ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। मेकर्स को तब बड़ा झटका लगा था जब दिलीप जोशी की पत्नी का रोल कर रहीं दिशा वकानीने शो छोड़ दिया था।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि दिशा जल्द ही शो में वापसी करेंगी लेकिन अभी तक ऐसा हो नहीं पाया। इसी बीच जेठालाल के शो छोड़ने की खबरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। वहीं अब इन खबरों पर दिलीप जोशी ने चुप्पी तोड़ी है और बताया कि सच क्या है। 


 एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में दिलीप जोशी कहा-'मुझे लगता है जब यह शो अच्छा चल रहा है तो इसे बेवजह क्यों छोड़ा जाए। इस शो की वजह से उन्हें बहुत प्यार मिला है और वह इसे खराब नहीं करना चाहता। इस तरह दिलीप जोशी ने साफ कर दिया है कि वह तारक मेहता शो में जेठालाल के किरदार में नजर आते रहेंगे।'

बता दें  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से पहले दिलीप जोशके पास कोई काम नहीं था। इस वजह से उन्हें काफी समय तक घर पर बैठना पड़ गया था। एक इंटरव्यू के दौरान दिलीप जोशी ने कहा था-'मेरे पास कोई काम नहीं था जिस शो में मैं काम कर रहा था वह बंद हो गया था प्ले में भी मेरे पार्ट खत्म हो गया था, तो ऐसे में मेरे पास कोई काम ही नहीं बचा था। वह समय मेरे लिए बहुत मुश्किल था। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि अब मैं क्या करूं? मैं सोचता था कि क्या मुझे फील्ड चेंज कर देनी चाहिए, लेकिन भगवान की कृपा से मुझे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का ऑफर मिला और यह शो भी बहुत बड़ा हिट साबित हुआ।' 

Content Writer

Smita Sharma