ऋषि कपूर की मौत के 11 महीने बाद रखी गई पूजा, बहन के साथ हवन करते दिखे कोरोना से रिकवर हुए रणबीर

3/26/2021 8:05:54 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर की मौत को 11 महीने हो चुके हैं। 2 साल कैंसर से जूझने के बाद ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को आखिरी सांस ली थी। कपूर परिवार ने ऋषि कपूर की याद में 11वीं प्रेयर मीट का आयोजन किया। इस मौके पर नीतू कपूर के घर खास पूजा रखी गई, जिसमें रिद्धिमा कपूर साहनी और रणबीर कपूर पिता की शांति के लिए प्राथर्ना करते दिखे। 

इस मौके की एक तस्वीर रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्‍वीर में रणबीर अपनी बहन के साथ पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं। इस सामने आई तस्‍वीर में रिद्ध‍िमा मास्‍क पहनकर पूजा करते हुए दिख रही हैं। तस्‍वीर में रणबीर की बढ़ी हुई दाढ़ी भी नजर आ रही है। 

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों रणबीर कपूर को कोरोना वायरस की चपेट में आए थे लेकिन अब खबर है कि एक्टर कोरोना से ठीक हो चुके हैं और परिवार के साथ पूजा में शामिल हुए। हालांकि कुछ समय के लिए एक्टर घर पर ही सेल्‍फ क्‍वारंटीन में रहेंगे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। रणबीरआलिया भट्‌ट के साथ डायरेक्टर अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी लीड रोल में हैं। रणबीर डायरेक्टर लव रंजन की एक अनटाइटल्ड फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा रणबीर संदीप रेड्‌डी वांगा की 'एनिमल' में भी नजर आएंगे।फिल्म में परिणीति चोपड़ा, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma