ऋषि कपूर की मौत के 11 महीने बाद रखी गई पूजा, बहन के साथ हवन करते दिखे कोरोना से रिकवर हुए रणबीर

3/26/2021 8:05:54 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर की मौत को 11 महीने हो चुके हैं। 2 साल कैंसर से जूझने के बाद ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को आखिरी सांस ली थी। कपूर परिवार ने ऋषि कपूर की याद में 11वीं प्रेयर मीट का आयोजन किया। इस मौके पर नीतू कपूर के घर खास पूजा रखी गई, जिसमें रिद्धिमा कपूर साहनी और रणबीर कपूर पिता की शांति के लिए प्राथर्ना करते दिखे। 

PunjabKesari

इस मौके की एक तस्वीर रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्‍वीर में रणबीर अपनी बहन के साथ पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं। इस सामने आई तस्‍वीर में रिद्ध‍िमा मास्‍क पहनकर पूजा करते हुए दिख रही हैं। तस्‍वीर में रणबीर की बढ़ी हुई दाढ़ी भी नजर आ रही है। 

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों रणबीर कपूर को कोरोना वायरस की चपेट में आए थे लेकिन अब खबर है कि एक्टर कोरोना से ठीक हो चुके हैं और परिवार के साथ पूजा में शामिल हुए। हालांकि कुछ समय के लिए एक्टर घर पर ही सेल्‍फ क्‍वारंटीन में रहेंगे। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। रणबीरआलिया भट्‌ट के साथ डायरेक्टर अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी लीड रोल में हैं। रणबीर डायरेक्टर लव रंजन की एक अनटाइटल्ड फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा रणबीर संदीप रेड्‌डी वांगा की 'एनिमल' में भी नजर आएंगे।फिल्म में परिणीति चोपड़ा, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News