कोरोना से जंग जीत घर लौटी सतीश कौशिक की 8 साल की बेटी,वंशिका ने हाथ जोड़ बप्पा का किया शुक्रिया

4/3/2021 8:38:41 AM

मुंबई: देशभर में एक बार फिर कोरोना वायरस का कहर बढ़ता नजर आ रहा हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी एक के बाद एक स्टार इस डेडली वायरस की चपेट में आ रहे हैं।  बीते दिनों ही एक्टर सतीश कौशिक  और उनकी 8 साल की बेटी भी इस वायरस की शिकार हुई थी।सतीश कौशिक और उनकी बेटी  वंशिका कौशिक अस्पताल में एडमिट रहे थे। जहां सतीश कुछ दिनों पहले हाॅस्पटिल से लौट आए हैं।

वहीं हाल ही में उनकी 8 साल की बेटी की कोविड से जंग जीत कर घर वापिस आ गई हैं।अब वंशिका कौशिक घर लौटने के बाद भगवान गणेश के दर्शन किए और भगवान को धन्यवाद कहा। सतीश कौशिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाडली की 2 तस्वीरें शेयर की हैं।

एक तस्वीर में वंशिकाबप्पा के आगे हाथ जोड़कर खड़ी नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह गाड़ी में बैठी दिख रही हैं। तस्वीर के साथ एक्टर ने जो कैप्शन दिया है वो उनकी बेटी की तरफ से है।

उन्होंने लिखा है- 'गणपति बप्पा ने COVID के बाद मुझे ठीक करने और मुझे घर भेजने की प्रार्थना की। धन्यवाद। मेरे सभी पापा के दोस्त मेरी बहुत चिंता करते हैं, बहुत प्यार से मेरी देखभाल करते हैं... आपकी वंशिका कौशिक।' 


इससे पहले सतीश ने घर बेटी संग एक फोटो शेयर की है जिसमे दोनों बालकनी में नजर आ रहे है। तबियत में सुधार आने के बाद अब सतीश बेटी के साथ घर पर क्वारनटीन में है । 

आपको बता दें कि सतीश कौशिक 56 वर्ष की उम्र में सरोगेसी के जरिए बेटी वंशिका के पिता बने थे । साल 2012 में उनके घर बेटी वंशिका का जन्म हुआ था। वंशिका के पहले  सतीश को एक बेटा भी था, लेकिन दो साल की उम्र में बेटा चल बसा था। वंशिका का जन्म सेरोगेसी से हुआ है। 
 

Content Writer

Smita Sharma