''हमारी बहन को कोई छू नहीं सकता, शूटिंग के दौरान नहीं होगी कंगना को कोई परेशानी''- MP गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

2/13/2021 10:33:27 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह बाॅलीवुड से लेकर राजनीतिक हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं।कंगना इन दिनों किसान आंदोलन को लेकर सुर्खियों में हैं। इस आंदोलन को लेकर कंगना का हर ट्वीट नया विवाद पैदा करता है। इन ट्वीट की वजह से वह कई ब्रांड्स से अपने हाथ धो चुकी हैं।

Bollywood Tadka

वहीं बीते दिनों स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने बयान दिया था कि अगर कंगना किसानों को लेकर किए गए आपत्तिजनक ट्वीट पर माफी नहीं मांगती हैं, तो वो उन्हें मध्य प्रदेश में शूटिंग नहीं करने देंगे। जानकारी के लिए बता दें कि कंगना यहां फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग कर रही हैं। वहीं अब मध्यप्रदेश के बेतूल में कंगना को फिल्म धाकड़ की शूटिंग रोकने की धमकी मिलने के बाद राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आश्वासन दिया है कि कंगना को शूटिंग में कोई दिक्कत नहीं होगी। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कंगना को बहन-बेटी बताते हुए कहा कि राज्य में शूटिंग के दौरान कंगना को कोई परेशानी नहीं होगी।

PunjabKesari

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के निर्देश पर जिले की पुलिस ने फिल्म शूटिंग के आसपास की जगह सुरक्षा बढ़ा दी है। इतना ही नहीं कंगना रनौत जिस रिजॉर्ट में रुक रही हैं, उसकी सुरक्षा भी एक इंस्पेक्टर को दी गई है।

Bollywood Tadka

बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर कंगनाद्वारा किए गए ट्वीट से नाराज मध्यप्रदेश के बेतूल जिले के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने  धमकी दी है कि कंगना अगर 12 फरवरी तक अपनी ट्वीट के लिए माफी नहीं मांगती है तो वे बेतूल में चल रही कंगना की फिल्म धाकड़ की शूटिंग नहीं होने देंगे। वहीं कंगना ने भी इन धमकियों पर रिएक्शन दिया था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था- 'मुझे नेतागीरी में कोई दिलचस्पी नहीं... मगर लगता है, कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी।'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News