''रामायण'' पर टिप्पणी करने के बाद अब कंगना से टीवी एक्ट्रेस ने लिया ''पंगा'', ऋतिक-अध्ययन का किया खुलकर सपोर्ट

4/25/2020 9:21:18 AM

मुंबई: एक्ट्रेस कविता कौशिक अक्सर अपने बयानों की नजह से चर्चा में रहती हैं। कभी रामायण पर वो विवादित टिप्पणी करते हुए दिखाई देती हैं तो कभी किसी का सपोर्ट करते हुए दिखाई देती हैं। इसी बीच कविता ऋतिक रोशन और अध्ययन सुमन के पक्ष में किया ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

दरअसल, कविता कौशिक ने एक यूजर द्वारा कंगना और उनकी बहन पर किए कमेंट को रीट्वीट करते हुए लिखा-'मेरे मन में ऋतिक रोशन के लिए प्यार, सम्मान, सहानुभूति और भावनाएं हैं। इसके साथ ही, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन को लेकर बुरा महसूस होता है। वह एक प्यारा परिवार है और उन्हें जिस तरह से नफरत झेलनी पड़ी वह काफी खेदजनक है। एक औरत के झूठे आरोपों के चलते लोगों ने उनसे बहुत ही बुरा व्यवहार किया।'

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर इस ट्वीट पर कुछ यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी। काफी लोग कविता के सपोर्ट में दिखे और कंगना और उनकी बहन रंगोली को लेकर नकारात्मक कमेंट किए।

PunjabKesari

वहीं अध्ययन सुमन ने भी ट्वीट करते हुए लिखा-'कई बार यह जरूरी होता है कि हम सब कुछ समय पर ही छोड़ दें। आपके दयालु शब्दों के लिए शुक्रिया कविता।'वहीं कविता ने अध्ययन और शेखर सुमन को टैग करते हुए एक ट्वीट किया-'समझदार लोगों को सच पता था पर ऐसे लोग अक्सर शांत होते हैं, इसी का फायदा उठाकर कलयुग मे झूठे लोग आत्मविश्वास से झूठ बोल कर उसे सच बना देते हैं, दोषी वो है जो चुप रहे अपनी बुशर्ट पर छींटे जो नहीं चाहिए थे।'

PunjabKesari

बता दें कि बीतें दिनों रंगोली चंदेल के एक नकारात्मक ट्वीट को लेकर काफी बवाल हुआ था। कुछ शिकायतों के बाद ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया जिसके बाद उन्होंने और उनकी बहन ने ट्विटर पर ही हमला बोल दिया। इस घटना के बाद से फिर एक बार कंगना और रंगोली चर्चा में हैं। 

PunjabKesari

बात करें कंगना रनौत के साथ ऋतिक और अध्ययन से जुड़े रिश्ते को लेकर तो एक समय था जब इन दोनों से ही कंगना की नजदीकियां काफी अच्छी रही थीं, लेकिन जब इनके साथ कंगना का रिश्ता टूटा तो उसका अंजाम बहुत ही बुरा रहा। इसके बादकंगना ने उन पर प्रताड़ित करने जैसे कई गंभीर आरोप भी लगाए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News