सोफिया हयात का फूट-फूटकर रोने वाला Video हुआ वायरल, पति की धोखेबाजी से हैं दुखी

5/5/2018 2:02:21 AM

मुंबईः हाल ही में एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात अपने टूटे रिश्ते को लेकर एक बार फिर से खबरों में आ गईं। इस बार इसके मुख्य वजह सोफिया के पति व्लाद स्टेनेसकाऊ हैं। मॉडल से नन बनी सोफिया ने अपने पति को घर से निकाल दिया है।

सोफिया ने पति पर सगाई की अंगूठी और रोलेक्स घड़ी बेचने का आरोप लगाया। पति के धोखे ने सोफिया को तोड़ दिया है। उन्होंने इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे फूट-फूटकर रोती दिख रही हैं।

 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on


रोते हुए सोफिया कह रही हैं कि ब्रेकअप से डील करना बहुत मुश्किल होता है। एक ही समय पर बच्चे और पति को खोना बहुत बड़ा सदमा है। मैने ये बातें पब्लिक की क्योंकि मैं उसे सबक दिखाना चाहती थी। मेरे लिए इन सब चीजों से गुजरना बहुत मुश्किल हो रहा है। काश कुछ मैजिक हो और ये समय गुजर जाए। मैं व्लाड से नफरत नहीं करती लेकिन उसने जो किया उसके बाद व्लाड का मेरी जिंदगी से निकलना बेहतर था।

अपने इंस्टा पर सोफिया ने मैसेज पोस्ट किया। जिसमें लिखा था कि मैं तुम्हें माफ कर दूंगी, लेकिन तुम्हारे लिए नहीं बल्कि अपने लिए।

मैं अपने दिल में खटास और गुस्सा नहीं रखना चाहती मैं तुम्हें माफ करती हूं क्योंकि किसी से नफरत करना किसी को अपने पास होल्ड करने जैसा है और मैं तुमसे कोई नाता नहीं रखना चाहती हूं।

Punjab Kesari