मंगेतर पर इस एक्टर ने लगाए संगीन आरोप, प्यार में धोखा मिलने पर निगलीं थीं नींद की गोलियां

7/30/2019 4:28:57 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर मोहित अबरोल का अफेयर लंबे समय तक टीवी एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव के साथ रहा है। मोहित ने उस समय आत्महत्या करने की कोशिश की थी जब उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें छोड़ दिया था। हाल ही में अब एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड मानसी पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखा है। 

मोहित ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मैं उनसे (मानसी श्रीवास्तव) दोबारा मिलना चाहता हूूं और अपने तरीके से उन्हें अलविदा करना चाहता हूं। जब मुझे पता चला कि तुम्हारा (मानसी श्रीवास्तव) अफेयर अरहान के साथ तो मैंने नींद की गोलियां खाकर खुद को मारने की कोशिश की थी। मैं 3 दिन तक आईसीयू में भर्ती रहा लेकिन तुम वहां नहीं थीं। तुम कभी नहीं आईं जब मुझे तुम्हारी जरूरत पड़ी। मैंने तुम्हें उस समय जाने दिया था लेकिन जब अरहान ने तुम्हें छोड़ दिया तो तुमने वापस आने की कोशिश की और मेरे जीवन को नरक बना दिया। मैं उस समय तुम्हें अपनी जिंदगी में फिर से ये सोचकर वापस ले आय था कि तुमने गलतियों को सुधार दिया है।

मुझे आज तक इस बाद का अफसोस होता है कि मैं तुम्हें वापस क्यों लेकर आया। जो भी हुआ हो लेकिन मुझे अब खुद पर नाज है कि तुमने मेरे साथ जो कुछ भी किया उससे मैं बच गया, लेकिन तुम्हारा कर्मा जल्द तुम्हारे सामने आएगा जिसकी तुम लायक हो।

इसके अलावा मोहित ने अपनी इस पोस्ट में और भी कई इमोशनल बातें लिखी हैं। हालांकि, इस पोस्ट को शेयर करने के कुछ देर बाद ही मोहित ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया और एक नई पोस्ट शेयर करके खुलासा किया कि, उनका अकाउंट हैक हो गया था। जिसकी वजह से कुछ भी ऊंट पटांग पोस्ट सामने आई है।

बता दें कि बीती मई मानसी और मोहित की सगाई टूटने की खबर आई थी। दोनों ने ढाई साल पहले सगाई की थी। इतना ही नहीं दोनों पिछले 6 साल से रिलेशन में थे। मानसी ने कभी इस रिश्ते को छुपाया भी नहीं और दोनों एक साथ तमाम शोज में भी किसी जोड़े की तरह ही दिखते थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो मोहित अबरोल सीरियल 'रजिया सुल्तान', 'मेरी आशिकी तुमसे ही' और 'तनहाइयां' जैसे शोज में नजर आ चुके हैं। वहीं, मानसी 'इश्कबाज' सीरियल में नजर आ चुकी हैं। 

Neha