ब्रेन स्ट्रोक के बाद अब शोएब इब्राहिम के पिता के शरीर का लेफ्ट साइड हुआ पैरालाइज्ड, एक्टर बोला-''हमारे लिए प्रार्थना करें''

7/27/2021 11:50:38 AM

मुंबई: एक्टर शोएब इब्राहिम इस समय एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। हाल ही में शोएब इब्राहिम के पिता को ब्रेन स्ट्रोक आया है जिसके चलते उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं अब ब्रेन स्ट्रोक के बाद शोएब इब्राहिम के पिता के शरीर के बाएं हिस्से को हल्का सा लकवा मार गया है। हाल ही में शोएब ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के बारे में अपडेट शेयर किया है। उन्होंने बताया कि उनके पिता आईसीयू में हैं और 2-3 दिन वहीं रहेंगे।

वीडियो में शोएब कह रहे हैं-'ब्रेन स्ट्रोक के बाद के 72 घंटे महत्वपूर्ण हैं। ऐसी स्थिति वाले मरीजों को आईसीयू में निगरानी में रखा जाता है इसलिए वह कल और परसों भी वहीं रहेंगे। इस बार पापा को क्लॉटिंग हुई है। क्लॉटिंग सिर के लेफ्ट साइड में हुई है।

क्लॉटिंग बहुत छोटी है लेकिन उसका प्लेसमेंट ऐसा है कि उसकी वजह से पापा की लेफ्ट साइड वाला हिस्सा पैरालाइज हो गया है। उनके हाथ और पैर इतना मूव नहीं कर रहे हैं। हल्का सा उनके चेहरे पर भी इसका असर है। जब वो बात करते हैं तो पता चलता है। बहुत ज्यादा नहीं है, लेकिन हां है इस बार।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Glitz Buzz ✨ (@glitzbuzz)

मैं उनसे मिलने में असमर्थ हूं क्योंकि वह आईसीयू हैं और हमें वहां जाने की अनुमति नहीं है। मैं उनके साथ अस्पताल में हूं। मैं उनसे दिन में दो बार मिलता हूं, एक बार सुबह और फिर शाम को। कृपया हमारे लिए भी प्रार्थना करें।'

इस दौरान शोएब ने बताया कि उनके पापा को पहले भी एक बार ब्रेन हेमरेज हुआ था और तब से उनका ट्रीटमेंट चल रहा था लेकिन इस बार सिर में एक छोटा सा क्लॉट है, जिसने उनके पापा की बॉडी के लेफ्ट साइड के हिस्से को पैरेलाइज कर दिया है।

इससे पहले शोएब ने इंस्टा पर स्टोरी शेयर कर  फैंस से कहा था-'एक बार फिर से आप सब लोगों की दुआओं और सहारे की जरुरत है। पापा को रात को ब्रेन स्ट्रोक की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया है और इस वक्त वो आईसीयू में है तो प्लीज सभी दुआ कीजिए कि अल्लाह उन्हें जल्दी ठीक कर दें।' काम की बात करें तो  शोएब 'ससुराल सिमर का', 'कोई लौट के आया है' और 'इश्क में मरजावां' जैसे टीवी सीरियल का हिस्सा रहे हैं।

Content Writer

Smita Sharma