''ब्रह्मास्त्र'' के सक्सेस होते ही मालदीव वेकेशन पर निकली मौनी राॅय, रिवीलिंग ड्रेस पहन बीच किनारे खूब इठलाई हसीना

9/16/2022 9:56:35 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मौनी राॅय इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जिन्हें घूमना बेहद पसंद हैं। एक्ट्रेस को जब भी मौका मिलता है वह पति सूरज नाबियार या दोस्तों संग वेकेशन पर निकल जाती हैं। वहीं अब एक बार फिर मौनी राॅय वेकेशन पर निकल गईं हैं।

मौनी इस बार मां और सासू मां संग मालदीव में चिल कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस ट्रिप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों में मौनी बीच किनारे इठलाती बलखाती दिख रही हैं।

लुक की बात करें तो मौनी रेड कलर शाॅर्ट रिवीलिंग ड्रेस में बेहद स्टनिंग दिख रही हैं।  मौनी ये रिवीलिंग ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है। एक्ट्रेस की ये स्ट्रैपी ड्रेस दो डोरियों पर टिकी हुई है।

इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर मौनी पानी के बीच खड़े होकर एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देते हुए दिखीं। फैंस मौनी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें मौनी हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आईं हैं। फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन जैसे स्टार्स हैं। फिल्म में मौनी रॉय के अभिनय की तारीफ रणबीर और आलिया से भी ज्यादा हो रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि उनके किरदार के आगे रणबीर-आलिया भी कमजोर लग रहे हैं।

Content Writer

Smita Sharma