Video: शहनाज संग पार्टी करने के बाद आउटिंग पर निकले सिद्धार्थ, लगा दारु पीकर मारपीट करने का आरोप

12/12/2020 1:27:10 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला 12 दिसंबर को अपना 40वां बर्थड सेलिब्रेट कर रहे हैं। शुक्रवार को सिद्धार्थ ने दोस्त शहनाज गिल और फैमिली के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच सिद्धार्थ की एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। सामने आए इस वीडियो में सिद्धार्थ शहनाज संग पार्टी करने के बाद दारु के नशे में धुत दिख रहे हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं वीडियो में एक शख्स उन पर किसी को पीटने का आरोप लगा रहा है। वहीं सिद्धार्थ उन्हें वीडियो बनाने से रोकते दिख रहे हैं। इसके साथ ही कह रहे हैं कि उसने चाकू दिखाया। सिद्धार्थ का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। फैंस इस पर कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। वीडियो को viral bollywood नामक पेज ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है। 

PunjabKesari

शहनाज ने खास अंदाज में किया विश

शहनाज ने खास अंदास सिद्धार्थ को बर्थडे विश किया। शहनाज ने अपने अंदाज में सिड को बर्थडे विश किया, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में हस्ते हुए वह कह रही हैं-'हैप्पी बर्थडे सिद्धार्थ।'

काम की बात करें तो सिद्धार्थ जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरीज ब्राॅकन विद ब्यूटीफुल में नजर आएंगे। उन्होंने वेब सीरीज की शूटिंग शुरु कर दी है। हाल ही में सेट से उनकी तस्वीरें सामने आईं थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News