शॉर्ट ड्रेस में साउथ के सुपरस्टार संग नजर आईं कियारा, देर रात दिखी ऐसी बॉन्डिंग

8/2/2019 12:32:16 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने बुधवार को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उन्होंने बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज के लिए बड़ी पार्टी ऑर्गनाइज की। इस बर्थडे सेलिब्रेशन में कियारा के पैरेंट्स के साथ-साथ बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए। वहीं, देर रात कियारा को साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ स्पॉट किया गया। 

इस दौरान कियारा ब्लैक कलर की वन पीस ड्रेस में बेहद हॉट एंड स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। उन्होंने गोल्डन बेल्ट औऱ सैडलबैग से अपने लुक की कम्पलीट किया।

वहीं, राम चरण ब्लैक टीशर्ट के साथ पैंट में हमेशा की तरह कूल दिख रहे हैं। जैसे ही दोनों की नजर पैपराजी पर पड़ी तो उन्होंने मुस्कुराते हुए पोज दिए।

तस्वीरों में कियारा और राम की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। दोनों स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि कियारा ने टॉलीवुड में दो सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। पहली महेश बाबू के साथ 'भरत अने नेनु' और दूसरी राम चरण के साथ 'विनय विद्या राम'। इस फिल्म में कियारा और राम के अलावा विवेक अोबरॉय अहम किरदार में नजर आए थे। वहीं, अब स्टनर अपने आगामी हिंदी प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा की बात करें तो वो अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज़' में दिलजीत दोसांझ के साथ दिखेंगी, जिसमें करीना कपूर भी हैं। कियारा ने अपना फिल्मी करियर फिल्म 'एमएस धोनी' से शुरू किया था। लेकिन उनको सबसे बड़ी कामयाबी 'कबीर सिंह' से मिली। वहीं, राम जल्द 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में नजर आएंगे। ये फिल्म रायलसीमा के स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी का जीवन पर आधारित है। 

 

Neha