कैंसर फ्री होने के बाद विग लगाकर फिल्म सेट पर लौटीं महि‍मा चौधरी, वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का वही पुराने वाला अंदाज

6/10/2022 2:05:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अनुपम खेर ने बीते गुरूवार परदेस एक्ट्रेस महिमा चौधरी के ब्रेस्ट कैंसर का खुलासा किया। यह खबर सुन महिमा के फैंस शॉक्ड हो गए और एक्ट्रेस को हिम्मत देते नजर आए। वहीं राहत की बात यह है कि एक्ट्रेस ने ब्रेस्ट कैंसर से निजात पा लिया है और वह बिल्कुल ठीक हैं। हाल ही में महिमा ने सोशल मीडिया पर अपने सेट पर वापस आने का एक वीडियो शेयर किया और साथ ही फैंस का अच्छी कामनाओं के लिए धन्यवाद भी किया।

PunjabKesari

 

महिमा चौधरी एक्टर अनुपम खेर की फिल्म 'द सिग्नेचर' के सेट पर पहुंच गई हैं। शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस बालों का विग लगाए और साड़ी पहने अपने पहले वाले अंदाज में दिख रही हैं। इस दौरान वह अपने हाथ में स्क्रिप्ट लिए दिखाई दे रही है और क्रू के साथ बातचीत कर रही हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)

वीडियो में अनुपम एक्ट्रेस से फिल्म का नाम पूछते हैं और वह कहती हैं 'लास्ट सिग्नेचर'। वह उन्हें फिर से पूछते हैं कि ‘लास्ट’ शब्द हटा दें और वह कहती हैं ‘सिग्नेचर'।वीडियो शेयर करते हुए महिमा ने कैप्शन में लिखा-आप सभी का शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। सुबह से ही दुआओं की बरसात हो रही है। बहुत टेलेंटड अनुपम खेर के साथ लखनऊ में सेट द सिग्नेचर फिल्म के सेट पर। मैं आप में से प्रत्येक को धन्यवाद देने के लिए समय निकालना चाहती हूं।

 


बता दें, हाल ही में ब्रेस्ट कैंसर की खबरें वायरल होने के बाद महिमा चौधरी ने एक इंटरव्यू में क्लियर किया कि मैं लोगों को बता देना चाहती हूं कि मैंने कोई अमेरिका जाकर अपना ट्रीटमेंट नहीं कराया है। मैं मुंबई में ही थी। लोगों ने मेरा वीडियो पूरा देखा ही नहीं, वो सीधा कन्क्लूजन पर आ गए कि मैंने यूएस जाकर इलाज कराया।
एक्ट्रेस ने बताया कि मैं अब बिलकुल ठीक हूं, 3 से 4 महीने पहले सारी बीमारी दूर हो चुकी है।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News