''16 महीने लग गए खुद को वापिस पाने में..मां बनने के बाद सोनम ने अपनी फिटनेस जर्नी पर की बात, बोली-अभी भी वहां नहीं, जहां.

1/4/2024 2:58:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अक्सर यह देखा जाता है कि बच्चे के जन्म के बाद माओं का वजन बढ़ जाता है। उनकी शक्ल और शरीर में कई तरह के बदलाव आ जाते हैं। हालांकि, बॉलीवुड हसीनाओं में ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है। एक्ट्रेसेस मां बनने के कुछ समय बाद ही पहले जैसी फिट नजर आती हैं और अपनी फिटनेस से लोगों को चौका देती हैं। उन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस सोनम कपूर, जिन्होंने बेटे के जन्म के बाद खुद को मेनटेन रखा और वजन नहीं बढने दिया। अब हाल ही में सोनम ने मां बनने के बाद अपनी मेनटेनेंस जर्नी पर बात की और अपनी कुछ स्टनिंग तस्वीरें भी शेयर की।

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ स्टनिंग तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में मां बनने के बाद फिर से फिट होने की जर्नी के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने कहा कि बेटे वायु के जन्म के बाद उनके लिए वापिस अपना शरीर पाना आसान नहीं था। उन्होंने बताया कि डिलीवरी के बाद बिना डाइट और तोड़ देने वाली एक्सरसाइज के खुद को फिट बनाया।


View this post on Instagram

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

 

एक्ट्रेस ने लिखा, "मुझे फिर से अपने जैसा महसूस करने में 16 महीने लग गए। धीरे-धीरे बिना किसी क्रैश डाइट और थका देने वाली वर्कआउट के, बस लगातार खुद और बच्चे की देखभाल से। मैं अभी भी वहां तक पहुंच नहीं पाई हूं, लेकिन लगभग वहीं हूं जहां मैं होना चाहती हूं.. मैं अभी भी अपने शरीर के लिए बहुत आभारी हूं और ये कितना अविश्वसनीय है। महिला होना एक कमाल की बात है।"


पोस्ट में शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नेट वाले गोल्डन लहंगे में बाकमाल लग रही हैं और अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत रही हैं।


बता दें, सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद अहुजा से शादी रचाई थी और शादी के चार साल बाद 20 अगस्त, 2022 को बेटे वायु का स्वागत किया था, जो अब एक साल से ज्यादा समय का हो चुका है।

 
 
 

Content Writer

suman prajapati