''बधाई हो'' के बाद अब आ रही है ''बधाई दो'', पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे भूमि और राजकुमार

3/9/2020 1:20:50 PM

मुंबई: नैशनल अवॉर्ड जीत चुकी ब्लॉक बस्टर फिल्म 'बधाई हो' के बाद अब जंगली पिक्चर्स जल्द ही इसका दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं। स फ्रैंचाइजी का दूसरा पार्ट, जिसका टाइटल 'बधाई दो' रखा गया है। इसमें आलू के पापड़ जैसा तड़का ये है कि फिल्म के हीरो इस बार आयुष्मान खुराना नहीं बल्कि राजकुमार राव हैं।

PunjabKesari

फिल्म का निर्देशक भी इस बार नया लिया गया है, हां फिल्म को लिखा उन्हीं अक्षत घिल्डियाल ने है जिन्होंने बधाई हो लिखी थी। वहीं फिल्म की हीरोइन की बात करें तो इसमें भूमि पेडनेकर हैं।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक फिल्म में राजकुमार दिल्ली पुलिस के एक ऐसे पुलिसकर्मी की भूमिका में होंगे जिसकी ड्यूटी महिला थाने में लग जाती है।

PunjabKesari

भूमि इस फिल्म में एक पीटी टीचर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग इसी साल गर्मियों में शुरू करके इसे अगले साल के शुरू में रिलीज करने की तैयारी चल रही है।

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो यह भी एक पारिवारिक कॉमेडी होगी और एक ऐसे रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी जिसमें मस्ती और मजाक तो होगा, लेकिन ये रिश्ता तो थोड़ा अटपटा भी होगा। फिल्म की कहानी और किरदार बधाई हो से अलग रखे हैं। दोनों फिल्मों को बस एक ऐसा सूत्र जोड़ेगा जो दर्शकों के लिए भी रुचिकर होगा। बधाई दो को अक्षत घिल्डियाल के साथ सुमन अधिकारी ने लिखा है। फिल्म का मूल विचार सुमन का ही बताया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News