4 साल पहले अनुराग कश्यप से हुआ था तलाक, अब नए प्यार के साथ किस करते हुए कल्कि ने शेयर की Photo

9/3/2019 8:03:33 PM

मुंबईः बॉलीवुड में ऐसा अकसर देखा जाता है कि बहुत सी जोड़ियां बनती है, सालों रिश्तें चलते हैं और फिर अचानक से बिखर जाते है। ऐसा ही एक किस्सा था बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन और अनुराग कश्यप का। एक दौर था जब अनुराग कश्यप और कल्कि कोचलिन की जोड़ी टॉप जोड़ियों में शुमार थी, इनके तलाक की खबर ने इस जोड़ी को पसंद करने वालों को खासा धक्का पहुंचाया था।

लेकिन अब कल्कि की जिंदगी एक बार फिर प्यार की ओर भड़ने लगी है। उनकी इंस्टग्राम तस्वीरों ने इस बात का शोर पूरी सोशल मीडिया में मचा दिया है। इन तस्वीरों के साथ कल्कि कोचलीन ने उन खबरों की पर मौहर लगा दी है जिसमें उनके अफेयर की चर्चाएं चल रही थीं। यहां एक तस्वीर में समुद्र किनारे कल्कि और उनके बॉयफ्रेंड काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।


कल्कि ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ एक फोटो शेयर की।

सिर पर कैप लगाए प्यारी सी स्माइल के साथ कल्की काफी खूबसूरत लग रही हैं। बीच के किनारे ये कपल और भी ज्यादा रोमांटिक लग रहे हैं। फोटो को देखकर फैन काफी तारीफ कर रहे हैं।

इस तस्वीर में कल्कि और उनके बॉयफ्रेंड काफी रोमांटिक अंदाज में समुद्र किनारे किस करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर कैप्शन में कल्कि ने लिखा है, 'हमेशा ही संडे जैसा होता है जब मैं अपने केवमैन के साथ होती हूं।'

Pawan Insha