हम साथ-साथ हैं:तलाक के बाद भी एक ही होटल में रुके धनुष-ऐश्वर्या, हैदराबाद के रामोजी राव स्टूडियों में कर रहे हैं शूटिंग

1/23/2022 2:10:18 PM


मुंबई: साउथ के फेमस कपल धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत शादी के 18 साल बाद अपनी राहें अलग की। कपल के अलग होने की खबर से हर कोई हैरान रह गया। धनुष और ऐश्वर्या  ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी। धनुष और ऐश्वर्या ने बताया कि उन्होंने 18 साल पुराना शादी का रिश्ता तोड़ लिया है। हालांकि धनुष के पिता निर्देशक कस्तूरी राजा ने उनके अलग होने को पारिवारिक झगड़ा बताया और कहा कि उन्होंने तलाक नहीं लिया है और इस मुद्दे को ज्यादा हवा ना दें।

PunjabKesari

अब इस पर लेटेस्ट जानकारी सामने आई है।  खबर हैं कि धनुष और ऐश्वर्या के हैदराबाद में एक ही होटल में रुके हैं। अब इसे इत्तेफाक कहें या कुछ और, पर यह सच है। एक इंग्लिश न्यूज पोर्टल की खबर के मुताबिक ऐश्वर्या और धनुष रामोजी राव स्टूडियोज में सितारा होटल में रह रहे हैं। यह वही होटल है जहां ज्यादातर सेलेब्रिटीज रामोजी राव स्टूडियोज में शूटिंग करने के बाद स्टे करते हैं।

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक, धनुष वहां अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं जबकि ऐश्वर्या एक लव सॉन्ग डायरेक्ट कर रही हैं और उसी के शूट के लिए रामोजी राव स्टूडियोज में हैं। गाने की शूटिंग 23 जनवरी से शुरू है और इसे वैलंटाइंस डे पर रिलीज किया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Aishwaryaa R Dhanush (@aishwaryaa_r_dhanush)

धनुष-ऐश्वर्या का स्टेटमेंट

कपल ने तलाक को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा- 'हमने 18 साल तक दोस्ती, कपल, पैरेंट्स और एक दूसरे के शुभ चिंतक बन कर ग्रोथ, समझदारी और साझेदारी का लंबा सफर तय किया। आज हम जिस जगह खड़े हैं, वहां से हम दोनों की राहें जुदा हो रही हैं।

PunjabKesari

मैंने और ऐश्वर्या ने एक कपल के तौर पर अलग होने का फैसला किया है। हम खुद को बेहतर समझने के लिए वक्त देना चाहते हैं। हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें।' धनुष ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और धनुष ने साल 2004 में शादी की थी। दोनों के दो बच्चे हैं यात्रा और लिंगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News