सुशांत के अधूरे सपने:#Plant4SSR कैंपेन का हिस्सा बने सुशांत के दोस्त महेश और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा

9/14/2020 1:38:19 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन को 3 महीने हो गए हैं।सुशांत के चाहने वाले अलग-अलग अंदाज से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत की याद में उनके करीबी खास मुहिम चला रहे हैं। इसी बीच सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने खास अंदाज में सुशांत को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर महेश शेट्टी और मुकेश छाबड़ा ने सुशांत की याद में पेड़ लगाए।

दरअसल,हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दिवंगत एक्टर के 1000 पौधे लगाने की एक सपने को फैंस के साथ शेयर किया था। इसके साथ कीर्ति ने लोगों से अपील की थी कि वे लोग पेड़ लगाकर सुशांत के सपने को पूरा करें। महेश शेट्टी और मुकेश छाबड़ा इसी मुहिम में शामिल हुए हैं। 

महेश शेट्टी ने पेड़ लगाते की तस्वीर शेयर कर लिखा- नीम का पौधा हर बीमारी को दूर करता है। भाई मेरा एक छोटा सा कदम  तुम्हारे सपने को साकार करते हुए!!!
#plant4ssr #plants4ssr #plantmoretrees

वहीं सुशांत की आखिरी फिल्म 'छिछोरे' के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने तस्वीर शेयर कर लिखा-भाई।  इससे पहले सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने भी सुशांत की याद में पौधा लगाया था।

तस्वीरें शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा- 'हाच्ची और मम्मा (अंकिता लोखंडे)...लगभग हर चीज में मेरा पार्टनर..अब पौधे लगा रहे हैं। उसके सपने को पूरा करके उसे याद करने का यह हमारा तरीका है। #plants4SSR।'अंकिता लोखंडे की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। 


 

Smita Sharma