अनिल कपूर के बाद अब अनुपम खेर ने भी मुंबई में लगाए पौधे, बोले- सभी से अनुरोध है पूरे देश में ऐसा ही करें

6/13/2021 12:24:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. स्वच्छ और पर्यावरण के महत्व के बारे में जागरूकता फैलाने में बी टाउन बढ़चढ़ कर भाग ले रहा है। अब तक बॉलीवुड में से कई स्टार्स मुंबई में अपने हाथों से पौधारोपण कर लोगों को जागरूक कर चुके हैं। वहीं बीते दिन इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर को भी ट्री प्लांटेशन एक्टिविटी में भाग लेते हुए देखा गया, जिसकी वीडियोज और फोटोज एक्टर ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari


अनुपम खेर द्वारा शेयर की गई इन वीडियो और फोटोज में देखा जा सकता है कि दिग्गज खुद अपने हाथों से पौधारोपण कर रहे हैं। इसका अलावा उन्होंने पौधारोपण के महत्व को लेकर मीडिया से बातचीत भी की।

PunjabKesari


पोस्ट शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा- 'इस पेड़ को अडॉप्ट करने में मेरी मदद करने के लिए JVPD के निवासियों और मीडिया के सदस्यों, @my_bmc #VishwasMote #MyBmcWardKW को धन्यवाद। गिरे हुए पेड़ों को बदलकर नए पौधे लगाने की यह एक अच्छी पहल है। मेरा सभी से अनुरोध है कि पूरे देश में ऐसा ही करें।' 


View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

इस बात से सभी अच्छे से वाकिफ हैं कि अनुपम खेर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अपने से जुड़ा हर अपड़ेट यहीं फैंस को देते रहते हैं।

PunjabKesari

 

बीते दिनों एक्टर ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस किरण खेर के कैंसर का खुलासा किया था और उनके लिए चिंता और प्रार्थना करने पर आभार व्यक्त किया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News